मंनोरजन / आरती सिंह बिकिनी पहन जेट स्की पर पोज देने की कर रही थीं कोशिश, बिगड़ा बेलेंस और... लोग बोले- क्या ड्रामा है

Zoom News : May 22, 2021, 11:20 AM
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) सोशल मीडिया पर कापी एक्टिव रहती हैं। टीवी से दूर सोशल मीडिया पर आरती का जलवा फैंस के दिख जाता है। हाल ही वह बिकिनी पहन जेट स्की पर पोज देने की कोशिश करती दिखाई। लेकिन ये तस्वीरे कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया।

आरती सिंह (Arti Singh) ने अपनी मालदीव्स वेकेशन की कुछ यादगार तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें वह ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं। 

तस्वीरों में आरती सिंह वॉटर जेट स्की पर खड़े होकर पोज देने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। लेकिन जेट पर अपना बेलेंस सहीं से नहीं बना पाई और अपने मिशन में फेल हो गईं। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- मैंने पोज देने की कोशिश की और फिर हार मान ली। 

आरती सिंह की ये तस्वीरें देखने के बाद कई लोग गुस्से से भड़क गए। एक यूजर ने लिखा- सोचा नहीं था कि आप इतना ऐसे हो जाओगे। वहीं एक अन्य ने लिखा- ये क्या ड्रामा है।

आरती अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रही हैं।  

आरती सिंह को बिग बॉस 13 में देखा गया था। उन्होंने इस शो में अपने पास को साबित करने के लिए एंट्री ली थी। शो में आरती ने अपनी जिंदगी, मां-बाप और भाई संग रिश्ते पर खुलासे किए थे।

करियर की बात करें तो आरती सिंह को सीरियल थोड़ा है थोड़े की जरूरत है और वारिस में देखा जा चुका है। उन्होंने कॉमेडी शो कॉमेडी क्लास में भी काम किया हुआ है। इसके अलावा और भी कुछ पॉपुलर शोज में वह नजर आ चुकी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER