एंटरटेनमेंट / 'आश्रम' की बबिता ने ऐसे बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीर से नजरें हटाना हो रहा मुश्किल

Zoom News : Apr 13, 2022, 08:05 AM
एंटरटेनमेंट | 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली बबिता (Babita) की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) बिकिनी पहनकर ऐसे जलवे बिखेर रही हैं कि तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई.

बिकिनी में बिखेरा हुस्न का जलवा

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर देती हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि फैंस का उस पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. तस्वीर में त्रिधा गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. त्रिधा के इस बोल्ड पोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

दुबई में खिंचवाई ये फोटो

'आश्रम' की बबिता उर्फ त्रिधा (Tridha Choudhury) ने ये फोटोशूट दुबई में करवाया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें हॉट कह रहा है, तो कोई गॉर्जस. लेकिन इतना जरूर है कि इस तस्वीर को देखकर फैंस कमेंट करने से अपने आपको रोक नहीं पा रहे हैं. 

लिखा ये कैप्शन

इस तस्वीर को त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'मुझ में देवी है.' तस्वीर के साथ एक्ट्रेस का ये कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

बॉबी देओल संग दिए थे हॉट सीन्स

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने 'आश्रम' में सीधी-साधी शिष्या बबिता का रोल निभाया था. इसके साथ ही बॉबी देओल संग ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए थे कि सीन्स के चर्चा काफी दिनों तक रहे. 'आश्रम' से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है जो काफी चर्चा में रहा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER