Bollywood / अभय देओल की फिल्म 'जे एल 50' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:43 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | साइनंस फिक्शन और टाइम ट्रेवल पर बनी सोनी लिव की अपकमिंग फिल्म 'जे एल 50' कल यानी 4 सिंतबर को रिलीज होने जा रहीं हैं। फिल्म के ट्रेलर को आज शेयर किया गया। फिल्म में अभय देओल के अलावा पंकज कपूर, पियुष मिश्रा और राजेश शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी, 35 साल पहले 1984 में बंगाल एयरपोर्ट से उड़ान भरे हुए प्लेन मिसींग हो जाने से शुरू होती हैं और 35 साल बाद इसी प्लेन के क्रैश होने की खबर मिलती है। बस इसी 35 साल की गुत्थी को टाइम ट्रेवल के रूप में सुलझाते हुए सीबीआई आॅफिसर शांतनु यानी अभय देओल  दिखते हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी हाॅलीवुड सिरीज 'मेनीफेस्ट' से थोड़ा बहुत मिलती नजर आती है।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो, प्लेन क्रेश के दौरान पायलेट की आखिरी बातचीत को सीबीआई आफिसर शांतनु यानी अभय सुनते नजर आते हैं और तब ही उन्हें पता चलता हैं कि, इस प्लेंन ने उड़ान तो 35 साल पहले 1984 में ही भरी थी। और फिर अभय इस केस को फिल्म में नजर आनेवाले उनके साथी पंकज कपूर और संजय मिश्रा से डिस्कस करते दिखाई देते हैं। वहीं अभय प्लेन की पायलेट से मिलने अस्पताल पहुंचते हैं जहां पायलेट यह सब घटना भूल चुकी रहती हैं।

और इसी पायलेट को मारने की कोशिश में पियूष मिश्रा दिखाई देते हैं। पियूष मिश्रा अपने सिरीयस लुक के साथ नेगेटिव किरदार निभाते दिख रहें हैं और अस्पताल में भर्ती पायलेट को मारने की पूरी कोशिश में हैं। इन सब केस से जुड़े सबूतों के मुताबिक अभय को लगता हैं कि हाल ही में हुए प्लेन क्रेश को टाइम ट्रेवल के रूप में पेश क्यों किया जा रहा हैं ? वहीं पंकज कपूर यह मानते हैं कि, 'यह सच में टाइम ट्रेवल की ही कहानी है।'

कुछ इस तरह से सांइस फिक्शन कहानी 'जे एल 50' में नजर आएगी। कल से ही यह फिल्म सोनी लिव पर स्ट्रीम करने लगेगी। फिल्म के ट्रेलर को सोनी लिव और फिल्म से जुड़े कलाकारों ने इंस्टा पर अपलोड किया। 'जे एल 50' को शैलेन्द्र व्यास ने लिखा और डायरेक्ट किया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER