Movie / डायना पेंटी की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' को चार साल पूरे हुए

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:26 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | डायना ने इंस्टा पोस्ट के जरिए खुशी जाहिर की। डायना ने फिल्म के ट्रेलर को इंस्टा पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा,'क्योंकि मैं हैप्पी हूं... चार साल हैप्पी भाग जाएगी।' इसके साथ ही डायना ने फिल्म के अन्य एक्टर्सं जिमी शेरगिल,अभय देओल,अली फजल के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर और राइटर मुदस्सर अजीज और प्रोड्यूसर आनंद एल राय, ईरोस नाओ को भी टैग किया।

डायना के अलावा ईरोस नाओ और कलर येलो प्रोडक्शन ने भी इंस्टा पर पोस्ट अपलोड कर फिल्म के चार साल पूरे होने की खुशी को सेलिब्रेट किया।

2016 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' डायना पेंटी की दूसरी बालीवुड फिल्म बनी और सिंगल लीड एक्ट्रेस के रूप में यह डायना की पहली फिल्म थी। इस फिल्म की कहानी अमृतसर की हैप्पी की हैं जो अपनी शादी के दिन अपने प्यार गुड्डू को पाने के लिए घर से भाग जाती है। और गलती से लाहौर पाकिस्तान के एक राजनेता के घर पहुंच जाती हैं।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 34 करोड़ की कमाई की।इस फिल्म में कुल पांच गाने हैं जिसे मुदस्सर अजीज ने लिखे और सोहैल सेन ने कम्पोस किए।

वहीं इस फिल्म का सीक्वॅल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' 24 अगस्त 2018 को रिलीज हुई। जिसमें डायना के साथ सोनाक्षी सिन्हा, जस्सी गिल और पियूष मिश्रा भी नजर आए। पर सीक्वॅल को दर्शकों द्वारा ज्यादा पसंद नहीं किया गया औ्र फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन नहीं कर सकी।

वैसे बता दें, डायना आखिरी फिल्म 'परमाणु' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आई। 2005 से ही डायना ने मॉडलिंग करनी शूरू कर दी थी। और 2012 में दिपीका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कॉकटेल' से बॅालीवुड में डेब्यू किया जिसमें डायना की परफोर्मेंस को खूब सराहा गया। इसके बाद सिंगल लीड एक्ट्रेस के रूप में डायना 'हैप्पी भाग जाएगी' फिल्म में नजर आई। और अब वह फिल्मों के साथ कई म्यूजिक विडिओ में भी नजर आ रहीं हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER