लैपटॉप / Acer ने भारत में लॉन्च किया 32GB RAM वाला Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप

Zoom News : Mar 12, 2021, 11:35 AM
Acer ने भारत में आज एक खास Gaming Laptop Acer Nitro 5 लॉन्च किया है, जिसमें पहली बार NVIDIA RTX 3060 ग्राफिक्स कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। इस लेटेस्ट और पावरफुल ग्राफिक्स कार्ड की मदद से यूसर का गेमिंग एक्सपीरियंस काफी शानदार हो जाएगा। ऐसर ने इससे पहले भी he Acer Nitro 5 लॉन्च किया था, लेकिन इस बार इसे NVIDIA RTX 3060 graphics card के साथ पेश किया गया है, जो कि भारत का पहला ऐसा लैपटॉप है। दरअसल, हाल के महीनों में भारत में गेमिंग लैपटॉप्स की डिमांड काफी बढ़ी है और Asus, Lenovo, Acer जैसी कंपनियां गेमिंग लैपटॉप लॉन्च कर रही है।

कीमत और खासियत
NVIDIA RTX 3060 graphics card के साथ लॉन्च Acer Nitro 5 की कीमत भारत में 89,999 रुपये रखी गई है, जो कि इसके बेस वेरियंट की कीमत है। ऐसर नाइट्रो 5 के लेटेस्ट मॉडल को कंपनी ने 8GB RAM + 256GB SSD + 1TB HDD स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है और आज से ही उसकी Amazon India और Acer India की ऑफिशल साइट पर बिक्री शुरू हो गई है। ऐसर नाइट्रो 5 लेटेस्ट और पावरफुल ग्राफिक्स के साथ लॉन्च भारत का पहला लैपटॉप होने के साथ ही इस ग्राफिक्स कार्ड से लैस सबसे सस्ता लैपटॉप भी है। ऐसे में जो लोग गेमिंग के शौकीन हैं और हैवी गेम खेलते हैं, उनके लिए ऐसर का यह लैपटॉप सही विकल्प हो सकता है।

देखें खूबियां
Acer Nitro 5 की खूबियों की बात करें तो इसमें 15.6 इंच का full-HD IPS डिस्प्ले लगा है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। इस लैपटॉप में 10th generation Intel core प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ऐसर के इस लैपटॉप में RBG-backlit keyboard का इस्तेमाल किया गया है, जो कि धांसू लुक के साथ ही इस्तेमाल में भी अच्छा है। ऐसर नाइट्रो 5 में CoolBoost technology का इस्तेमाल किया गया है, जो कि गेमिंग के वक्त लैपटॉप को ओवर हीटिंग से बचाती है। इसके साथ ही ऐसर का यह लैपटॉप DTS: X Ultra sound technology से लैस है, जो कि लैपटॉप की साउंड क्वॉलिटी को शानदार बनाती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER