Entertainment / रणवीर की तरह न्यूड पोज देकर कुणाल वर्मा ट्रोल, बोले- मेरे पास खर्च...

Vikrant Shekhawat : Aug 05, 2022, 10:18 PM
Entertainment | रणवीर सिंह के बाद अब टीवी ऐक्टर कुणाल वर्मा का न्यूड फोटोशूट सुर्खियों में हैं। कुणाल ने बिना कपड़ों की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह रणवीर वाले पोज में बैठे हैं। उनके फोटो को को कई लोग पसंद कर रहे हैं तो उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। रणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। अब कुणाल वर्मा का कहना है कि उन्होंने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है तो क्यों न दिखाएं। उन्हें लोग रणवीर का कॉपीकैट बोल रहे हैं।

रणवीर ने बिगाड़े लड़के

ऐक्ट्रेस पूजा बनर्जी के पति और तुझ संग प्री, एक मुट्ठी आसमां जैसे सीरियल में काम कर चुके ऐक्टर कुणाल वर्मा सुर्खियों में हैं। उन्होंने रणवीर सिंह जैसा न्यूड फोटोशूट करवाया है। तस्वीर में वह रणवीर सिंह के स्टाइल में बैठे हैं। साथ में लिखा है, मेरे पास खर्च करने के लिए लिमिटेड पैसा था तो मैंने इसे अपने शरीर पर खर्च करना चुना। उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, रणवीर ने लड़के बिगाड़ दिए हैं। एक और ने लिखा है, सस्ता रणवीर। एक फॉलोअर ने लिखा है, क्या दिन आ गया है।

बोले- बॉडी ही तो दिख रही है

बता दें कि रणवीर सिंह के फोटोशूट के बाद ऐक्टर नकुल मेहता भी उसी पोज में फोटो शेयर कर चुके हैं। हालांकि उनकी तस्वीर फोटोशॉप्ड थी। कुणाल ने ओरिजिनल फोटो पोस्ट की है। ईटाइम्स से बातचीत में कुणाल ने इस फोटो पर जवाब दिया कि शरीर पर बहुत मेहनत की है तो छिपाना क्या। बॉडी ही दिख रही है और क्या। कुणाल अपनी बॉडी पर काफी मेहनत करते हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट सेशंस के कई वीडियोज और फोटोज हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER