Bollywood / 'द लास्ट शो' की शूटिंग के लिए अनुपम खेर के साथ भोपाल रवाना हुए एक्टर सतीश कौशिक

Zoom News : Sep 22, 2020, 06:00 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अभी हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी अपकमिंग फिल्म "द लास्ट शो" की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म में एक्टर सतीश कौशिक भी नजर आने वाले है। अनुपम खेर ने फिल्म की अनाउंसमेंट करने के साथ यह भी बताया था कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। 

 

अब अनुपम खेर और सतीश कौशिक की एक फोटो सामने आयीं है जिसमें दोनों भोपाल के लिए रवाना होते दिखाई दे रहें हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही भोपाल में शुरू की जाएगी। सतीश कौशिक, अनुपम खेर के साथ भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं। 

 

दरअसल सतीश ने अपने सोशल मीडिया पर फ्लाइट के अंदर की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें अनुपम खेर और सतीश कौशिक नजर आ रहें हैं। दोनों के कोरोना से बचने के लिए पूरी सेफ्टी का ध्यान भी रखा है। 

 

फोटो शेयर कर सतीश ने कैप्शन दिया, "6 महीनों के बाद फ्लाइट में। #द लास्ट शो की शूटिंग के लिए अपने प्यारे मित्र अनुपम खेर के साथ भोपाल जा रहा हूं। फिल्म की शूटिंग 25 से शुरू होगी। टीम को शुभकामनाएं दीजिए।"

 

इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री डायरेक्ट करने वाले है। फिल्म की कहानी रूमी जाफरी द्वारा लिखी गई है। फिल्म में अनुपम खेर, वर्धन पुरी, सतीश कौशिक, पल्लवी जोशी, वृन्दा खेर और गोदान कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे। 

 

अनुपम खेर काफी महीनों बाद एकबार फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड है, वही एक्टर वर्धन पुरी भी पहली बार इतनी बेहतरीन कास्ट के साथ काम करने के लिए काफी खुश है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER