बॉलीवुड / आराम फरमा रही इस एक्ट्रेस पर दोस्त ने डाल दिया रेत, समुद्र में जाकर हाथापाई... देखें Viral Video

NDTV : Aug 16, 2020, 08:11 AM
बॉलीवुड डेस्क | साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बीच पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो को अमला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर कर किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पहले बीच पर अपने दोस्त के साथ आराम फरमा रही हैं। लेकिन जैसा ही उनका दोस्त रेत एक्ट्रेस पर डालता है, तो अमला भी बदला लेने के लिए उसके पीछे दौड़ पड़ती हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul Video) और उनके दोस्त एक-दूसरे को समुद्र में मार रहे हैं और धक्का दे रहे हैं। दोनो की मस्ती का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

वीडियो को शेयर करते हुए अमला (Amala Paul Instagram) ने कैप्शन में लिखा, "यह पहली चीज है, जो मैंने शुरुआती लॉकडाउन के बाद की थी। इस समय मैंने जो सबसे महत्वपूर्ण चीजें सीखीं उनमें से एक स्वतंत्रता का महत्व है। स्वतंत्रता मेरे लिए सबकुछ है। इससे ज्यादा मुझे कोई और चीज खुश नहीं कर सकती कि मैं अपने प्रियजनों के साथ प्रकृति के बीच में हू्ं। आप और मैं अपने दिल की सुनने के लिए स्वतंत्र हैं। अपनी स्वतंत्रता को जानें, अपने अधिकारों को जानें! स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।" अमला पॉल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) ने को उनकी फिल्म 'अदाई' के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है। फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स को लेकर काफी चर्चा हुई थी और उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ भी की गई थी। हालांकि एक्ट्रेस अमला पॉल ने खुलासा किया था कि 'अदाई' से पहले वो एक्टिंग को छोड़ देना चाहती थी। बता दें कि अमला पॉल जल्द ही महेश भट्ट की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, और इसको लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER