बॉलीवुड / अभिनेत्री गौहर खान के पिता का निधन, बीमारी के कारण थे अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Mar 05, 2021, 11:33 AM
MH: अभिनेत्री गौहर खान के लिए यह बहुत दुखद समय है। गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। वह बीमार चल रहा था। गौहर ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से अपने पिता के लिए प्रार्थना करने की भी अपील की। गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर गौहर के पिता की मौत के बारे में जानकारी दी। उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और लिखा- 'मेरी गौहर के पापा ... जिनसे मैंने प्यार किया ... वह गर्व के साथ जीएंगी और गर्व के साथ याद की जाएंगी। परिवार के प्रति प्यार और साहस।

वहीं गौहर खान ने भी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मेरे पिता जफर अहमद खान के लिए प्रार्थना करें। जौहर की नमाज के बाद अंतिम संस्कार होगा। इंशा अल्लाह। इसके साथ ही गौहर ने अपने इंस्टाग्राम की कवर इमेज भी बदल ली है। उसने एक मोमबत्ती की फोटो लगाई है।

यह ज्ञात है कि गौहर खान के पिता का स्वास्थ्य एक-दो दिन से बहुत खराब था। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौहर ने अस्पताल से एक तस्वीर भी साझा की। एक फोटो में वह अपने पिता का हाथ पकड़े नजर आ रही थी। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- रेखा मेरी जिंदगी की।

काम के मोर्चे पर, गौहर खान को आखिरी बार वेब श्रृंखला टंडवा में देखा गया था। श्रृंखला में, वह डिंपल कपाड़िया के पीए की भूमिका में थीं। सैफ अली खान इसमें मुख्य भूमिका में थे। इस मल्टीस्टारर वेब सीरीज को लेकर काफी हंगामा हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER