बॉलीवुड / ट्रोलिंग से परेशान अभिनेत्री नीति टेलर, लिखा- परिवार को भेजी अश्लील तस्वीरें, गार्ड को दिए गए पैसे

AMAR UJALA : Jul 26, 2020, 09:01 AM
Bollywood: कैसी हैं यारियां',  'इश्कबाज' और 'ये है आशिकी' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं अभिनेत्री नीति टेलर ने ट्रोलिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया है। नीति ने खुलासा किया है कि उनके घर पर कौन आता-जाता है, इस बात का पता लगाने के लिए उनके गार्ड को पैसे तक दिए गए। 

नीति टेलर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें लिखा है कि मैं बीते कई सालों से ट्रोल हो रही हूं। मुझे कई तरह के बातें सोशल मीडिया पर सुनाई जाती हैं। यहां तक कि मेरे घर में कौन आता है यह खबर बाहर देने के लिए मेरे गार्ड को पैसे दिए गए थे।

नीति ने खुलासा किया है कि उनकी तस्वीरों बदलकर अश्लील कर दिया गया और उसके बाद उनके परिवार वालों को ये भेज दी गईं। उन्होंने लिखा कि मुझे छोटी-छोटी  चीजों के लिए ट्रोल किया जाता है, इस वजह से कोई भी पोस्ट डालने से पहले 50 बार सोचना पड़ता है। नीति ने लिखा है, 'कभी कभी अपने आप को दूसरे की जगह रखकर देखें और उन बातों के बारे में सोचें, अगर आपको मेरी किसी एक बात का भी बुरा लगता है तो सोचिए मैं कितनी सारी बातों पर आहत होती हूं। हम सब इंसान हैं। कोई परफेक्ट नहीं है, मैं जिस रास्ते पर हूं उस पर मुझे गर्व है। बता दें कि कुछ महीनों पहले नीति ने अपने दोस्त परीक्षित बावा से सगाई की थी। अप्रैल में उन्होंने बैचलर पार्टी भी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER