Entertainment / रेस्टोरेंट से मंगाए खाने में निकला मरा हुआ कॉकरोच, एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर दिखाया गुस्सा

Zoom News : Jun 24, 2021, 09:32 PM
Entertainment | एक रेस्टोरेंट से फूड डिलिवरी के जरिए एक्ट्रेस ने खाना मंगाया तो उन्हें खाने में कुछ ऐसा मिला जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगें। एक्ट्रेस को अपने खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला। तमिल सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस निवेदिता पेथुराज के साथ ये घटना हुई। उन्होंने फोटो शेयर कर बताया कि किस तरह उनके चावल के बीच एक बड़ा का कॉकरोच निकला है। एक्ट्रेस ने अपने खाने की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने रेस्टोरेंट पर गुस्सा भी जाहिर किया है।

लगातार की जाए जांच

एक्ट्रेस निवेदिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस घटना को लेकर कई पोस्ट शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि ऐसा दोबारा हुआ है कि उनके खाने में कॉकरोच निकले हैं। एक्ट्रेस का कहना है ये बहुत जरूरी है कि ऐसे रेस्टोरेंट्स की लगातार जांच की जाए और अलग स्टैंडर्स के हिसाब से ने पाए जाएं तो उन पर फाइन लगाया जाए।


फूड डिलिवरी ऐप से की अपील

उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोग उन्हें मैसेज कर रहे हैं, जिनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। इसका मलतब है कि इस रेस्टोरेंट ने कई कस्टमर्स को खाने में कॉकरोच मिलाकर भेजा है। एक्ट्रेस ने फूड डिलिवरी ऐप से अपील की है कि इस रेस्टोरेंट को फौरन एक से हटाया जाए। वहीं, एक्ट्रेस के एक पोस्ट के जरिए ये साफ है कि फूड डिलिवरी ऐप ने रेस्टोररेंट के खिलाफ एक्शन लेने की बात कह दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER