मनोरंजन / मुंबई एयरपोर्ट पर सारा खान के साथ सेल्फी लेते समय बेहद करीब पहुंचा फैन, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

ABP News : Nov 28, 2019, 07:56 AM
मुंबई | बॉलीवुड सितारों को उनके फैन्स से बेहद प्यार मिलता है और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता, हालांकि कभी-कभी फैन्स लाइन पार कर देते हैं। जिस कारण बॉलीवुड सेलिब्रिटिज को कई बार परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। इसी तरह का एक ताजा मामला सामने आया है, जहां एक प्रशंसक की वजह से सारा अली खान को थोड़ी असहजता का सामना करना पड़ा। दरअसल, यह घटना उस समय हुई जब सारा अली खान न्यूयॉर्क से मुंबई हवाई अड्डे पर वापस आ रही थीं। तभी कुछ फैन्स ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे। लेकिन तभी एक फैन सारा अली खान के बेहद करीब आ गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जैसे ही फैन करीब आया तो, सारा अली खान थोड़ा पीछे हटी और फिर दूरी बनाए रखते हुए उसे सेल्फी लेने दी। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सारा अली खान इस घटना से असहज हो गईं थीं। घटना का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद लोग कमेंट कर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं कि प्रशंसक ने सारा अली खान के साथ कैसा व्यवहार किया।

काव्या नामक एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि फैन को प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए। वहीं चक्रवर्ती नामक एक यूजर ने कमेंट किया कि ब्लू टी-शर्ट वाले की प्रॉब्लम क्या है। कमेंट कर लोग फैन के इस बर्ताव पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 15।5 मिलियन है। सारा ने बॉलीवुड में अपने फिल्म करियर की शुरुआत केदारनाथ से की। उसी साल, उन्होंने एक्शन-मूवी, सिम्बा में भी काम किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER