मनोरंजन / फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने में नाकामयाब हुई एक्ट्रेस, अपार्टमेंट से छलांग लगाकर आत्महत्या की

AMAR UJALA : Aug 30, 2019, 03:10 PM
एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी ने मुंबई में अपने घर की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। यह घटना शुक्रवार रात की है । पर्ल का घर ओशिवारा में स्थित था । 20 साल की पर्ल बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थीं । वो लंबे समय से फिल्मों में स्ट्रगल कर रही थीं लेकिन सफलता ना मिलने के कारण निराश थीं । 

मॉडल पर्ल पंजाबी जिस बिल्डिंग में रह रही थीं, उसके गार्ड बिपिन कुमार ठाकुर ने बताया, 'घटना रात में करीब 12.15 और 12.30 के बीच हुई । इससे पहले किसी के चिल्लाने की आवाज आ रही थी । मुझे लगा कि कोई रोड पर चिल्ला रहा है । जब मैं वहां गया तो पता चला कि चिल्लाने की आवाज थर्ड फ्लोर से आ रही है । इसी फ्लोर पर पर्ल पंजाबी रहती थीं ।'

बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी का अपनी मां के साथ अक्सर झगड़ा होता था । टीवी 9 की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले भी वो दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थीं । वहीं पुलिस ने बताया कि पर्ल पंजाबी मानसिक रूप से परेशान थीं । 

ऐसे में बीती रात परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हुई और पर्ल पंजाबी ने छत से छलांग लगा दी । गंभीर हालत में पर्ल को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया । फिलहाल पुलिस ने मॉडल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

पुलिस ने आगे की कार्रवाई जारी रखी है। बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की दोस्त थीं । फिलहाल पुलिस ने पर्ल के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है ।

कास्टिंग काउच पर अभिनेत्री ने बताई आपबीती, बोलीं- 'सेक्शुअल फेवर के बदले रोल नहीं करना'


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER