बॉलीवुड / बंदरों से की अंग्रेजी में बात करने पर अदा शर्मा हुई ट्रोल, वीडियो वायरल

AajTak : Jan 29, 2020, 06:16 PM
बॉलीवुड: बोल्ड अंदाज और अपने ग्लैमरस स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा अकसर ही अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव अदा शर्मा इन दिनों ऋषिकेश में हैं और वहां से लगातार अपनी इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर कर रही हैं। अब अदा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

कुछ इस अंदाज में अदा ने बंदरों से इंग्लिश में की बात-

नए वीडियो में अंदा बंदरों के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदा बंदरों से अंग्रेजी में बातें कर रही हैं। दिलचस्प बात ये ही बंदर भी अदा की सभी बातें और इंस्ट्रक्शन्स मान रहे हैं।

अदा ने बंदरों के साथ अपनी ये मजेदार वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मुझे लोगों ने बताया कि ये जंगली बंदर हैं तो इनसे बिल्कुल भी बात करने की कोशिश ना करें। मुझे ये भी बताया गया कि अगर मैंने इन्हें कुछ खिलाने की कोशिश की तो ये मेरी आंखें नोच लेंगे। लेकिन अगर हर को ई ये बातें सुनेगा तो ये बंदर भूखे रह जाएंगे

अदा ने आगे लिखा- ये बंदर मेरे साथ इंडस्ट्री के कुछ लोगों के मुकाबले ज्यादा अच्छा बिहेव कर रहे थे। ऋषिकेश के जानवरों के साथ इंग्लिश और पेरिस के जानवरों के साथ हिंदी में जरूर बात करें।

अदा शर्मा इस वीड‍ियो पर ट्रोल भी हो रही हैं। कई यूजर ने लिखा कि क्या बंदरों को हिंदी आती है जो अंग्रेजी भी समझेंगे। एक यूजर ने लिखा, बहुत हिम्मत है। क्या आपको डर नहीं लगता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER