बॉलीवुड / अदा शर्मा ने फिर जीता फैंस का दिल, लुंगी पहनकर किया जबरदस्त डांस, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 12, 2020, 10:08 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत लेती हैं। उनके नए-नए वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं। अदा शर्मा (Adah Sharma) कभी योगा वीडियो तो कभी डांस वीडियो तो कभी फनी वीडियो के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करती हैं। अदा शर्मा (Adah Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लुंगी (Lungi) पहन जोरदार डांस कर रही हैं। अदा शर्मा (Adah Sharma Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। उनके वीडियो को अभी तक एक लाख 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैन्स उनके डांस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। अदा शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लिहाजा उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं।

बता दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं। बता दें कि अदा शर्मा  ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था। '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया। 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था। इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER