बॉलीवुड / बिना ब्लाउज के नजर आयी एक्ट्रेस अदा शर्मा, लोगो ने उड़ाया मजाक- 'बकरी से बचकर रहना'

Zoom News : Oct 14, 2020, 12:40 PM
बॉलीवुड डेस्क | अदा शर्मा का नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। अदा शर्मा हमेशा ही अपने तस्वीरों से फैन्स को सरप्राइज करती रहती हैं। चाहे उनकी तस्वीर आम दिन से जुड़ी हो या फिर फोटोशूट से, सभी में इस अदाकारा का हटकर लुक नजर आता है। इस बार भी अदा ने अपने स्टाइल और लुक से लोगों को हैरान कर दिया। इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो में वह लहंगे के साथ चोली की जगह फूल लगाई नजर आईं। बस ये देखना था और यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए अदा का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्हें सुपर स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है। अदा ने पिंक ऐंड ब्लू कलर का सिल्क का लहंगा पहना था, जो ऊपर से फ्लेयर्ड स्टिच जैसा लग रहा था। इसके साथ टिपिकल लुक की जगह ऐक्ट्रेस ने एक्सपेरिमेंट करते हुए चोली की जगह फूल लगाए थे। जूलरी में उन्होंने गोल्ड ऐंड पर्ल के बैंगल्स, माथापट्टी, रिंग्स और ईयररिंग्स पहने थे। वहीं बालों को ग्रे ऐंड ब्लू में कलर किया हुआ था। इसमें अदा वाकई जबरदस्त नजर आ रही थीं।

गाय और बकरी से बचकर रहना

ये एक्सपेरिमेंट भले ही कूल रहा, लेकिन लोगों ने इसका मजाक उड़ाने में देर नहीं लगाई। उन्होंने इसे खेत में उगने वाली गाजर घास से कंपेयर किया। साथ ही में अदा शर्मा को गाय और बकरी से दूर रहने की सलाह दी। कुछ ने तो कॉमेंट सेक्शन में 'देखना फूल मुरझा न जाएं' और 'दीदी खुजली हो जाएगी' जैसे कॉमेंट्स तक कर डाले। इन कॉमेंट्स के आगे तो वो कॉमेंट्स भी कम पड़ गए, जिनमें अदा की तारीफ की गई थी।

अदा की अदा ही अलग है

वैसे ये तो मानना पडे़गा कि अदा शर्मा की फोटोज में अलग ही स्टाइल और अदा देखने को मिलती है। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था, उसमें भी इस ऐक्ट्रेस का बेहद यूनीक लुक देखने को मिला था। एक लुक में वह इजिप्शन ब्यूटी बनी दिखीं। इसमें वह हेविली एम्बेलिश्ड गोल्डन टॉप और शॉर्ट्स पहनी थीं। ये दोनों ही बोल्ड कट में थे, जो अदा को हॉट लुक दे रहे थे। इसके साथ ही ऐक्ट्रेस ने इजिप्शन स्टाइल का ही हेडपीस भी पहना था।

हटकर लुक में अदा

वैसे इससे पहले अदा ने एक और मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था और उसमें भी वह बहुत हटकर लुक में नजर आई थीं। ऐक्ट्रेस ने ब्लैक फैब्रिक बेस्ड लहंगा पहना था, जिस पर रिच गोल्डन वर्क किया गया था। इसके साथ अदा ने मैचिंग गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना था। हालांकि, जो चीज इस लुक में सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रही थी, वह था ऐक्ट्रेस के सिर पर लगा बड़ा सा हेडगियर, जो उनके पूरे लुक को कार्निवाल फील दे रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER