बॉलीवुड / लॉकडाउन में घर के काम से ब्रेक लेकर अदा शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखे फोटो

Live Hindustan : Apr 07, 2020, 10:07 AM
बॉलीवुड डेस्क | सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा आजकल अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। देश में कोरोना लॉकडाउन के बीच अदा शर्मा ने कुछ ऐसा करके दिखाया है जो शायद ही कोई सेलिब्रिटी कर पाए। दरअसल, अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। हाथ में उन्होंने सिल्वर जैकेट ली हुई है और वह पोज़ देती दिखाई दे रही हैं।  

फोटो शेयर करते हुए अदा शर्मा लिखती हैं कि आज आपने क्या किया? ये मेरी आज की फोटोज़ हैं, जिसमें मैंने झाड़ू लगाने और बर्तन साफ करने के बीच ब्रेक लिया था। सच्ची। और मैंने इस दौरान देखिए क्या किया, एक फोटोशूट कराया। अगली फोटो देखने के लिए आप स्वाइप कर सकते हैं। घर का काम करने से देखिए कैसी हालत हो जाती है। 

अदा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कमांडो 3’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिला था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अदा ने 2008 में फिल्म ‘1920’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में भी अदा के रोल को काफी सराहना मिली थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER