Entertainment News / 'बिग बॉस 12' की सोमी खान से आदिल खान ने रचाई दूसरी शादी

Zoom News : Mar 08, 2024, 01:20 PM
Entertainment News: राखी सावंत से अलग हो चुके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। आदिल ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान से शादी रचाई है। बता दें कि पिछले साल 2023 में राखी और आदिल अलग हुए थे, जिससे पहले राखी ने उनपर तमाम तरह के आरोप भी लगाए थे और उन्हें सलाखों के पीछे भी रहना पड़ा था। वहीं आदिल की दूसरी शादी की खबर सुनकर राखी सावंत शॉक्ड हैं और वहीं आदिल इसे अपनी पहली शादी बता रहे हैं।

आदिल ने रचाई फिर शादी, निकाह की रस्में पूरी करते दिखे

आदिल खान और सोमी खान ने इंस्टाग्राम पर इस शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों निकाह की रस्में पूरी करते दिख रहे हैं। आदिल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर बताया है कि उन्होंने 3 मार्च 2024 को शादी कर ली और अब दोनों पति-पत्नी हैं।

आदिल ने कहा- ये मेरी पहली शादी है

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल खान दुर्रानी ने अपनी इस शादी पर कहा है, 'ये मेरी पहली शादी है। इस समय हम बेंगलुरु में हैं और अगले दिन दोनों मुंबई के लिए रवाना होंगे। मैं जल्द ही सब कुछ शेयर करूंगा।'

जयपुर में गुपचुप तरीके से दोनों ने शादी रचाई

वहीं खबर है कि आदिल और सोमी ने जयपुर में गुपचुप तरीके से दोनों ने शादी रचाई और दोनों ने अपनी शादी को छिपाने का फैसला किया था।

बहन सबा के साथ बिग बॉस 12' में आई थीं नजर

आदिल की नई बीवी सोमी खान एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई शोज़ में काम किया है जिसमें 'न्याय: द जस्टिस', 'केसरिया बालम' और 'हमारा हिंदुस्तान' जैसे शोज हैं। वहीं सोमी खान अपनी बहन सबा के साथ बिग बॉस 12' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। ये उस शो में थीं जिसकी विनर दीपिका कक्कड़ थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER