Adipurush Movie / रिलीज होने से पहले ही आदिपुरुष बनी 400 करोड़ी!- फिल्म ने ऐसे कमाए पैसे

Zoom News : May 31, 2023, 02:30 PM
Adipurush Movie: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की नई फिल्म आदिपुरुष एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. विवाद, ट्रेलर और नए गानों की रिलीज के बाद फिल्म अब कमाई के मामले को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई है. हाल ही में आदिपुरुष (Adipurush) की कमाई से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले ही 400 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. जी हां...फिल्म ने रिलीज से पहले ही 420 करोड़ की कमाई कर डाली है. आइए, यहां जानते हैं आखिर कैसे प्रभास और कृति सेनन (Kriti Sanon Movie) की फिल्म ने रिलीज से पहले इतनी मोटी रकम कमा ली है. 

आदिपुरुष ने रिलीज से पहले कमाए 420 करोड़ रुपए!

एक न्यूज पोर्टल hindi.asianetnews की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदिपुरुष (Adipurush Release) ने रिलीज से पहले 420 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.रिपोर्ट की मानें तो फिल्म से जुड़े सोर्स का कहना है कि आदिपुरुष के थिएट्रिकल राइट्स, सिर्फ 2 राज्यों में करीब 170 करोड़ में बिके हैं, साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ फिल्म की सभी लैंग्वेज राइट्स का कॉन्ट्रैक्ट 250 करोड़ में हुआ है. ऐसे में फिल्म करीब 420 करोड़ रुपए कमा चुके है. हालांकि यह वायरल हो रही है रिपोर्ट्स हैं, आदिपुरुष की कमाई को लेकर ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

आदिपुरुष के चारों-तरफ हो रहे हैं चर्चे!

प्रभास (Prabhas Movies) और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष साल 2022 के नवंबर महीने से सुर्खियों में छाई हुई है. जब फिल्म का पहली बार टीजर रिलीज हुआ था, उस दौरान बुरे वीएफएक्स को लेकर आदिपुरुष (Adipurush Songs) को खूब ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. काफी सारी ट्रोलिंग के बाद फिल्म में मेकर्स ने बदलाव किया और अप्रैल के महीने में पहली पहला लुक पोस्टर रिलीज कर, नेटीजन्स के दिलों-दिमाग में जगह बना ली. आदिपुरुष के ट्रेलर रिलीज के बाद से तो फैंस में फिल्म को लेकर चार गुना एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. बता दें, प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER