Adipurush Advance Booking / पठान का रिकॉर्ड तोड़ेगी आदिपुरुष? जानिए कितनी मिली एडवांस बुकिंग

Zoom News : Jun 12, 2023, 06:41 PM
Adipurush Advance Booking: बस चार दिन के इंतजार के बाद सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। लोग बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि फिल्म आदिपुरुष पठान को कड़ी टक्कर दे सकती है। वहीं आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। पहले ही दिन इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में कमाल कर दिया है।

हुई इतनी एडवांस बुकिंग

आदिपुरुष इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है और रविवार को इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। 24 घंटे पूरे होने से पहले ही फिल्म ने अच्छे नंबर्स ये दिखा दिया है कि ये फिल्म 'पठान' को टक्कर दे सकती है। रविवार रात 11:30 बजे तक प्रभास स्टारर ने अकेले हिंदी से 1.40 करोड़ की कमाई कर ली है। इसमें 3डी से 1.35 करोड़ शामिल हैं, जो 36,000 से अधिक टिकटों की बिक्री के बराबर है। आदिपुरुष, शाहरुख खान की पठान और केजीएफ 2 को टक्कर देती नजर आएगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आदिपुरुष फिल्म में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सनोन और लंकेश के रूप में सैफ अली खान हैं। फिल्म जय श्री राम का पहला गाना जो कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज हुआ था। ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' टी-सिरीज के बैनर तले 16 जून  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास और कृति सेनन स्टारर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। इस ट्रेलर का VFX लोगों का और भी अच्छा लग रहा था। अब फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER