Bollywood News / अक्षय के बाद सलमान को कार्तिक आर्यन ने इस बड़ी फिल्म से किया रिप्लेस!

Vikrant Shekhawat : Jun 06, 2024, 07:00 AM
Bollywood News: कार्तिक आर्यन इस वक्त फुल ऑन डिमांड में हैं. जिस फिल्म को लेकर वो सुर्खियां बटोर रहे हैं, उसका नाम है- चंदू चैंपियन. पिक्चर 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके बाद उनकी मच अवेटेड फिल्म आएगी, जो है ‘भूल भुलैया 3’. फिल्म की शूटिंग चल रही है. वहीं वो तृप्ति डिमरी के साथ एक रोमांटिक फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं. जिसे लेकर लगातार कई बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आते रहते हैं. इसी बीच उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है.

सलमान खान इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की तैयारियों में लगे हुए हैं. जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. शुरुआत से ही सलमान खान बॉलीवुड के ‘प्रेम’ रहे हैं. सूरज बड़जात्या की न जानें कितनी ही फिल्मों में सलमान खान ‘प्रेम’ बने हैं. कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि, वो एक बार फिर सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में प्रेम बनने वाले हैं, पर अब ऐसा नहीं होगा. दरअसल बड़जात्या ने प्रेम को बदलने का फैसला किया है.

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म से सलमान को किया रिप्लेस?

हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, सलमान खान ने ‘प्रेम की शादी’ से पीछे हटने का फैसला किया है. ऐसे में सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू करने वाले हैं. यह फिल्म न्यूक्लियर फैमिली के बैकड्रॉप पर बेस्ड होगी. रिपोर्ट से यह भी पता लगा है कि, बड़जात्या ने अपनी अगली फीचर फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं इसके लिए कार्तिक आर्यन से बातचीत भी की जा रही है.

दरअसल सूरज बड़जात्या एक ऐसे एक्टर की तलाश में हैं, जो स्क्रीन पर मासूमियत का एहसास दिलाए. ठीक उसी तरह जो काम पहले कई फिल्मों में सलमान खान करते रहे हैं. वहीं बड़जात्या को यह भी लगता है कि, कार्तिक आर्यन नए जमाने के ऑन-स्क्रीन प्रेम का किरदार निभाने के लिए परफेक्ट हैं. फिलहाल दोनों की बातचीत शुरुआती चरण है. लेकिन इस फिल्म को लेकर एक मीटिंग दोनों के बीच हो चुकी है. 14 जून को ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज के बाद इसपर आगे कई चीजें तय की जाएंगी.

जुलाई तक प्रेम को फाइनल कर लेंगे बड़जात्या!

इस रिपोर्ट से पता लगा कि, कार्तिक आर्यन को भी सूरज बड़जात्या का विचार काफी पसंद आया है. वो फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, साइन करने से पहले पूरी स्क्रिप्ट सुनने का इंतजार कर रहे हैं. जुलाई के मिड तक सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म की कास्टिंग पर सबकुछ क्लियर हो जाएगा. इसके बाद ही पूरी कहानी लिखी जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER