Special / आयशा के बाद सूर्यवंशम के भानु प्रताप भी 'मेरा दिल ये पुकारे' पर नाचे, देखें वीडियो

Zoom News : Dec 14, 2022, 10:20 PM
Viral Dance Video: पाकिस्तानी लड़की आयशा ने "मेरा दिल ये पुकारे आजा" गाने पर डांस कर एक नया चलन शुरू कर दिया है. अब हर कोई इस गाने पर अपनी वीडियो रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है. आयशा ने एक शादी समारोह में "मेरा दिल ये पुकारे आजा" गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया था. आयशा का वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था. जिसके बाद इस गाने पर वीडियो रील बनाने की होड़ मची हुई है. इस होड़ में अब बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'सूर्यवंशम' के गुस्सैल भानु प्रताप भी शामिल हो गए हैं.

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने इस गाने पर सूर्यवंशम फिल्म से भानु प्रताप के डांस की क्लिप एडिट की है. सोशल मीडिया पर "मेरा दिल ये पुकारे आजा" गाने पर इस एडिटेड क्लिप को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

वायरल रील में अमिताभ बच्चन यानी कि भानु प्रताप को लता मंगेशकर के 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' के रीमिक्स बीट्स पर थिरकते हुए दिखाया गया है. एडिट इस तरह से किया गया है कि ऐसा लग रहा है कि भानु प्रताप अपने वीडियो में आयशा के डांस मूव्स को दोहराने की कोशिश कर रहे हैं. इस क्लिप को 'manojchauhan70_' ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

9 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 900,000 लाइक्स मिल चुके हैं. बताते चलें कि "मेरा दिल ये पुकारे आजा" पर किया डांस, पाकिस्तान की आयशा की जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है. इस वीडियो रील के सोशल मीडिया पर आने के बाद आयशा इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER