दुनिया / भांग और नशीले पदार्थों का सेवन करने के बाद, महिला ने तीन महीने के बच्चे को पिलाया दूध तो हो गई मौत

Zoom News : Dec 16, 2020, 11:19 AM
अमेरिका में एक महिला पर ड्रग्स का सेवन करने और फिर उसके तीन महीने के बच्चे को खिलाने का आरोप लगा है, जिससे उसकी मौत हो गई है। 31 वर्षीय ऑटम ब्लैंकेट के शरीर में मेथामफेटामाइन की एक महत्वपूर्ण मात्रा पाई गई है। इस दवा को आम भाषा में क्रिस्टल मेथ कहा जाता है और यह अत्यधिक नशीली है।

अमेरिका के न्यू ऑरलियन्स में ऑटोम के घर पर एक मेडिकल टीम पहुंची, जब उसे खबर मिली कि ऑटोम का बच्चा जवाब नहीं दे रहा है। जब मेडिकल टीम ने मामले की जांच की, तो उन्होंने पाया कि इस बच्चे की मौत हो गई थी और फिर पुलिस ने इस बच्चे की मौत की जांच शुरू कर दी।

11 दिसंबर को ऑटोप्सी की टॉक्सिकोलॉजी रिपोर्ट सामने आई थी। इस रिपोर्ट में लिखा गया था कि ऑटम के शरीर में क्रिस्टल मेथ की एक खतरनाक खुराक पाई गई है और इसके अलावा उसने भांग का भी सेवन किया था। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद, उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ऑटोम ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने मेथ और कैनबिस का सेवन किया था और फिर अपने बच्चे को दूध पिलाया था। इन दोनों दवाओं को भी ऑटम के घर से बरामद किया गया था।

डब्ल्यूएनडीयू-टीवी के अनुसार, यह पहली बार नहीं है जब अमेरिका में किसी बच्चे की इस तरह मौत हुई है। इससे पहले जनवरी के महीने में एक 36 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया था। इस महिला ने क्रिस्टल मेथ का उपयोग करने के बाद अपने दो महीने के बच्चे को भी खिलाया, जिससे उसकी मौत हो गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER