T20 World Cup / लगातार भारत की दूसरी जीत के बाद फैंस बोले- ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड तो झांकी है, पाकिस्तान अभी बाकी…

Zoom News : Oct 20, 2021, 09:40 PM
T20 World Cup 2021 : IPL 2021 के खत्म होने के तुरंत बाद भारतीय क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप खेलने पहुंच चुकी है. वर्ल्ड कप के शुरू होने के पहले भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने दोनों अभ्यास मैच जीत लिया है. हालांकि  दोनों अभ्यास मैच ही थे लेकिन दोनों मैच बड़ी टीम ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ थे. दोनों ही मैचों में भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैचों को एकतरफा कर जीत लिया. आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए अंतिम अभ्यास मैच में भारत ने 8 विकेट से जीत दर्ज की. ऐसे में ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स में टीम इंडिया हर तरफ दिखाई दी.

प्रैक्टिस मैच झांकी पिक्चर अभी बाकी

सोशल मीडिया में महेंद्र सिंह धोनी द्वारा किया गया आईपीएल के लिए किया गया विज्ञापन तेजी से वायरल होता रहा. हालांकि विज्ञापन में महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के लिए ये लाइन यूज़ की थी. लेकिन भारत के क्रिकेट फैंस ने इस लाइन को सीधे-सीधे टी-20 वर्ल्ड कप से जोड़ दिया. भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाते हुए फैंस ने कहा कि प्रैक्टिस मैच तो बस झांकी पिक्चर अभी बाकी. जाहिर सी बात है कि फैंस 24 अक्टूबर को होने वाले भारत पाकिस्तान के बीच के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शानदार फॉर्म में हैं राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सबसे सुखद बात यह है कि ज्यादातर खिलाड़ी फॉर्म में लौट आए हैं. दोनों ही अभ्यास मैच में केएल राहुल का बल्ला चला है. केएल राहुल ने दिखा दिया है कि उनका आईपीएल का फॉर्म अभी भी बरकरार है और वह बॉलरों की पिटाई करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दूसरी ओर पहले अभ्यास मैच में आराम करने वाले रोहित शर्मा ने आज टीम की कप्तानी की और बल्लेबाजी करते हुए भी शानदार अर्धशतक जड़ा. अर्धशतक के दौरान रोहित शर्मा ने कुछ गगनचुंबी छक्के भी लगाए जो फैंस को रोमांचित करने वाले थे. भारतीय टीम में फिनिशर के तौर पर खेल रहे हार्दिक पांड्या ने छक्का जड़ भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दिलाई. कुल मिलाकर पूरी भारतीय टीम फॉर्म में नजर आ रही है. पूर्व खिलाड़ियों का मानना है कि ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को पहली जीत दर्ज करने में कोई परेशानी नहीं आने वाली है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER