बॉलीवुड / जैकलिन के बाद अब नोरा फतेही से हुई पूछताछ, छह घंटे तक सवाल-जवाब

Zoom News : Sep 15, 2022, 09:50 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने गुरुवार को करीब छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। एक दिन पहले बुधवार को इसी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस से करीब आठ घंटे तक पूछताछ हुई थी।

पिछले महीने, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली मामले में मनी ट्रेल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अभिनेता जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी के रूप में नामित करते हुए एक आरोप पत्र दायर किया था। बाद में ईडी ने नोरा फतेही से भी इसी मामले में पूछताछ की थी।

जैकलिन और नोरा फतेही का सीधा संबंध नहीं

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस मामले में नोरा फतेही का जैकलीन से सीधा कोई संबंध नहीं है, लेकिन पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया जिसे जैकलिन को सुकेश से मिलवाने का काम सौंपा गया था और इसके लिए कथित तौर पर करोड़ों रुपए का भुगतान किया गया था। 

ईओडब्ल्यू विभाग के विशेष आयुक्त रवींद्र यादव ने कहा था, चूंकि पिंकी ईरानी यहां हैं, हम उन दोनों से पूछताछ करना चाहते हैं। कुछ चीजें हैं जिन्हें स्पष्ट करने की आवश्यकता है। इस मामले के संबंध में नोरा और जैकलीन के बीच कोई सीधा संबंध नहीं है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) फतेही से पहले पूछताछ कर चुका है।

जैकलिन फर्नांडिस से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ

पुलिस के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस से बुधवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई और उन्होंने जांच के दौरान सहयोग किया और उन्हें पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जा सकता है। चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है। उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER