IND vs SL / क्रुणाल पांड्या के बाहर होने के बाद टीम में होंगे बड़े बदलाव, ऐसी हो सकती है भारत की Playing 11

Zoom News : Jul 28, 2021, 07:29 AM
नई दिल्ली: कल दूसरे टी20 के शुरू होने से ठीक पहले खबर आई कि टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद इस मैच को अगले दिन यानि की आज खेला जाएगा। क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव होने से आज टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 


कौन लेगा क्रुणाल की जगह

आज के मैच में क्रुणाल पांड्या की जगह लेने के लिए टीम में कई खिलाड़ी बेताब हैं। नितीश राणा, कृष्णप्पा गौथम और राहुल चाहर में से किसी एक खिलाड़ी को आज क्रुणाल की जगह टीम में रखा जा सकता है। इन तीनों खिलाड़ियों में आज खेलने का सबसे बड़ा चांस कृष्णप्पा गौथम का है। बता दें कि कृष्णप्पा स्पिन गेंदबाजी करने के साथ-साथ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। ऐसे में उनको आज मौका दिया जा सकता है। 


पडिक्कल शॉ की जगह लेने के दावेदार

कोच राहुल द्रविड़ आज के मैच में पहली बार देवदत्त पडिक्कल को मौका दे सकते हैं। पडिक्कल आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए पहले ही शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। वनडे सीरीज से लेकर उन्हें अबतक टीम में मौका नहीं दिया गया है, लेकिन आज उन्हें डेब्यू का मौका मिल सकता है। 


ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर 

ईशान किशन और संजू सैमसन दोनों को एक बार फिर से अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। वहीं मनीष पांडे को मध्यक्रम में आज सूर्यकुमार यादव की जगह शामिल किया जा सकता है। वहीं आज के मैच में एक बार फिर से खराब फॉर्म से गुजर रहे हार्दिक पांड्या के ऊपर सबकी नजरें होंगी।


भुवी करेंगे तेज गेंदबाजी की अगुआई

पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर इस मैच में भी तेज गेंदबाजी की अगुआई करेंगे। जबकि स्पिन विभाग में वरुण चक्रवर्ती और कृष्णप्पा गौथम के साथ युजवेंद्र चहल को जगह दी जाएगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, कृष्णप्पा गौथम, भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल।      

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER