मनोरंजन / शादी के बाद Yuzvendra Chahal की यूं हुई खिंचाई, मजेदार कमेंट से Rohit Sharma ने किया ट्रोल

Zoom News : Dec 23, 2020, 06:49 PM
नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मंगलवार को मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ जीवन की नई पारी की शुरुआत की. चहल ने धनश्री के साथ सात फेरे ले लिए, जिसके बाद इस कपल ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी. ये जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है.

चहल और धनश्री दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहते हैं.

भारतीय टीम के स्टार ओपनर 'हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने युजवेंद्र चहल को ट्विटर पर शादी की बधाई देते हुए उनकी खिंचाई भी कर दी. सोशल मीडिया पर सभी की टांग खिंचाई करने वाले युजवेंद्र चहल को रोहित शर्मा ने ट्रोल कर दिया. रोहित ने मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा, 'बधाई हो भाई, आप दोनों को शुभकामनाएं. अपनी गुगली विरोधी टीमों के लिए रखें, न कि उनके (धनश्री) लिए.'

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की बात करें तो वह पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ वक्त गुजारने के बाद शादी कर ली है. धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है.

धनश्री (Dhanashree Verma) बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है. युजवेंद्र चहल और धनश्री को आईपीएल के दौरान UAE में कई बार एक साथ देखा गया.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) फिलहाल भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज खेलने टीम इंडिया के साथ गए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के दौरान गेंदबाजी में चहल काफी महंगे साबित हुए थे


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER