Bihar Election Result 2020 / बिहार में जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को दी शुभकामनाएं, अमित शाह ने साधा विपक्षी दलों पर निशाना

Zoom News : Nov 11, 2020, 08:35 AM
बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के लोगों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर बिहार के लोगों को धन्यवाद दिया है। वहीं, अमित शाह ने एक ट्वीट के जरिए विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। अमित शाह ने एक ट्वीट में कहा कि, बिहार की जनता ने खोखली राजनीति, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को नकार कर एनडीए के विकासवाद को हवा दी है।

चुनाव परिणामों को देखते हुए, पीएम मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, उन्होंने लिखा, "बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का पहला पाठ पढ़ाया है। आज बिहार ने फिर से दुनिया को बताया है कि लोकतंत्र कैसे मजबूत होता है। गरीब, वंचित और महिलाओं की एक रिकॉर्ड संख्या। बिहार ने भी मतदान किया और आज विकास के लिए अपना निर्णायक निर्णय भी दिया।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "बिहार के प्रत्येक मतदाता ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह एक आकांक्षी है और उसकी प्राथमिकता केवल और केवल विकास है।" बिहार में 15 साल बाद फिर से राजग के सुशासन का आशीर्वाद दिखाता है कि बिहार के सपने क्या हैं, बिहार की उम्मीदें क्या हैं। ''

दूसरी ओर, अमित शाह ने अपने ट्वीट में विपक्ष पर निशाना साधते हुए लिखा है, "बिहार के हर वर्ग ने एक बार फिर खोखली राजनीति, जातिवाद और तुष्टीकरण की राजनीति को नकार कर एनडीए के विकास को हरी झंडी दिखाई है। यह आशाओं और आकांक्षाओं की जीत है। हर बिहार के निवासी ... नरेंद्र मोदी जी और नीतीश कुमार जी के दोहरे इंजन विकास की जीत। बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं को बधाई।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी है और पीएम मोदी को बधाई दी है, उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'मैं करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं का दिल से धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान खुद को मानवता के लिए दिखाया है। दूसरी ओर केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को भी लोगों तक पहुंचाया और हर बूथ पर पार्टी को मजबूत करने का काम किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER