बॉलीवुड / प्रिया प्रकाश वॉरियर के बाद दीपिका पादुकोण ने मारी आंख, फिदा हुए फैन्स, देखें वीडियो

News18 : Dec 31, 2019, 12:41 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' के प्रमोशन में बिज़ी हैं। ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। दीपिका पादुकोण की यह फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। इसका ट्रेलर आने के बाद लोगों ने इसकी काफी तारीफ की। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी। इस वीडियो में एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो  प्रिया प्रकाश वॉरियर को चैंलेज देती लग रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में दीपिका प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के अंदाज में आंख मारती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में प्रिया को भी टैग किया है।

ये वीडियो 'छपाक' की शूटिंग के दौरान का है। इसमें वह मेघना गुलजार से बातें करती नजर आ रही हैं, तभी वह बात करते हुए सामने की तरफ देखती हैं और जबरदस्त अंदाज में आंख मारती हैं।

View this post on Instagram

Thank you for all the love and support💙

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on

कुछ वक्त पहले आंख मारते हुए प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था। आंख मारकर प्रिया ने पूरे देश को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था। अब आंख मारने का जादू मालती उर्फ दीपिका के सिर चढ़कर बोल रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के दिन लॉन्च किया गया था। 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। ट्रेलर में दिखाया है कि कैसे मालती अपनी जिंदगी में खुश है। अचानक एक दिन उसकी जिंदगी बदल जाती है जब उस पर एसिड अटैक हो जाता है।

फिल्म में एक एसिड अटैक सरवाइवर और उसके संघर्षों को दिखाया जाएगा। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म अजय देवगन की फिल्म 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' से बॉक्स ऑफिस पर टकर देगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER