बॉलीवुड / सलमान खान के बाद अब शहनाज को मिली संजय दत्त के साथ फिल्म

Zoom News : Jul 18, 2022, 03:11 PM
बॉलीवुड | सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के बाद अब बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल को एक और फिल्म मिलने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सलमान खान के बाद अब शहनाज गिल को संजय दत्त की फिल्म में काम करने का मौका मिला है जिसकी शूटिंग करने के लिए उन्हें अमेरिका जाना होगा।

फैंस ने शहनाज के वेलकम में बरसाए फूल

शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह महबूब स्टूडियो के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। रविवार को शहनाज महबूब स्टूडियो पहुंची थीं। वह पिंक ड्रेस में नजर आईं और फैंस ने उनका वेलकम करते हुए उन पर फूल बरसाए। पैप्स के साथ बातचीत में शहनाज गिल ने हिंट दिया कि उन्हें एक और फिल्म मिल गई है।

और ज्यादा फोटो खिंचवाने के लिए बजट नहीं

शहनाज गिल के ऊपर जब फैंस ने गुलाब बरसाए तो पापाराजी ने खूबसूरत तस्वीरें खींचीं। इसके बाद जब पैप्स ने उनसे वन्स मोर कहा तो शहनाज गिल ने मजाक में कहा कि फोटो क्लिक करवाने के लिए उनके पास दोबारा गुलाब बरसवाने का बजट नहीं है। जहां तक बात है संजय दत्त के साथ फिल्म की शूटिंग करने अमेरिका जाने की तो इसका हिंट भी शहनाज ने ही दिया।

संजय दत्त के साथ अमेरिका जाएंगी शहनाज!

शहनाज गिल ने पापाराजी के साथ बातचीत में कहा, 'मैं तो चली अमेरिका संजू बाबा के साथ।' शहनाज गिल के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि वह किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए अमेरिका जाने वाली हैं। बता दें कि इससे पहले शहनाज गिल फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान के साथ रोल पा चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER