सुशांत सुसाइड केस / शेखर कपूर के बाद संजय लीला भंसाली और कंगना रनोट से भी होगी पूछताछ

Dainik Bhaskar : Jul 02, 2020, 09:46 PM
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट आ चुकी है। इसमें उनके आत्महत्या करने की पुष्टि की गई है, लेकिन पुलिस की जांच अभी भी जारी है। शेखर कपूर के बाद पुलिस संजय लीला भंसाली और कंगना रनोट से भी पूछताछ कर सकती है। इन लोगों को अगले दो दिनों में समन भेजा जाएगा। भंसाली उन 8 लोगों में भी शामिल हैं, जिन पर सुशांत सुसाइड केस में बिहार में केस दर्ज किया गया है। 

भंसाली जांच के घेरे में क्यों 

खबरों के अनुसार, सुशांत को पहले ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ ऑफर की गई थी। बाद में सुशांत को रणवीर सिंह से रिप्लेस कर दिया गया था। इतना ही नहीं भंसाली ने सुशांत को अपने एक और प्रोजेक्ट बाजीराव मस्तानी के लिए भी अप्रोच किया था, लेकिन लास्ट मोमेंट पर उन्हें हटा दिया गया। इसी मामले में पुलिस भंसाली से पूछताछ करेगी। सूत्रों के अनुसार, सुशांत ने कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म गैंग के चलते खो दिए थे। ये गैंग उन्हें बड़े बैनर्स के साथ काम नहीं करने देना चाहती थी।

कंगना से इसलिए होगी पूछताछ

सुशांत सिंह की मौत से कंगना रनोट और शेखर कपूर का कोई डायरेक्ट कनेक्शन नहीं है, लेकिन ये दोनों ही सुशांत के स्ट्रगल से जुड़ी बातें लगातार शेयर कर रहे हैं। इसलिए इन दोनों को पुलिस बयान दर्ज करवाने बुला रही है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए सुशांत की मौत के लिए नेपोटिज्म को जिम्मेदार ठहराया था। 

17 दिनों में 30 लोगों से पूछताछ 

14 जून यानी सुशांत की आत्महत्या वाले दिन से लेकर 1 जुलाई तक करीब 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इनमें उनका हाउस स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रैंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य भी शामिल हैं। इस बीच यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी दोबारा पूछताछ की जा सकती है। शानू से 28 जून को पूछताछ की जा चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER