Adipurush Controversy / प्रभास के फैंस का ‘आदिपुरुष’ की रिलीज के बाद तांडव, थिएटर में की तोड़फोड़

Zoom News : Jun 16, 2023, 06:51 PM
Adipurush Controversy: फिल्म ‘आदिपुरुष’ देश भर में रिलीज हुई है. प्रभास के फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही है. इस बीच वे हंगामें पर भी उतारू हो रहे हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही कई घटनाएं रिपोर्ट की जा चुकी हैं. दरअसल, एक आदमी को हनुमान जी के लिए खाली सीट पर बैठने के लिए पीटा गया और गाली गलौज की गई. वहीं, बंदर के सिनेमाघर में घुसने से दर्शकों ने जमकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए. इसके अलावा एक आदमी को फिल्म की आलोचना करने के लिए प्रभास के प्रशंसकों ने पीट दिया.

हैदाराबाद के सीमावर्ती रामचंद्रपुरम इलाके में स्थित ज्योति थिएटर में ‘आदिपुरुष’ फिल्म देरी से शुरू होने पर फैंस ने बहुत हंगामा काटा और जमकर तोड़फोड़ की है, जिसके वीडियो वायरल हुए हैं. थिएटर के मैनेजर के अनुसार, फिल्म शुक्रवार सुबह 6.30 बजे शुरू होनी थी, मगर तकनीकी खराबी की वजह से शो 7.30 बजे शुरू हो सका. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. देखते ही देखते उन्होंने थियेटर में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

ज्योति थिएटर थिएटर के मैनेजर बाबू ने कहा कि तकनीकी खराबी की वजह से फिल्म देरी से शुरू हुई इसीलिए वे यहां तोड़फोड़ की गई. हंगामा तब शांत हुआ जब पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया है. ओम राउत की फिल्म को लेकर निराशा व्यक्त करने के वाले दर्शक को हैदराबाद के एक थिएटर के बाहर बेरहमी से पीटा गया.

‘भगवान राम की भूमिका में फिट नजर नहीं आ रहे प्रभास’

उसका कहना था कि इस फिल्म में प्लेस्टेशन गेम के सभी राक्षसों को रखा है. फिल्म में हनुमान, बैकग्राउंड स्कोर और कुछ 3डी शॉट्स के अलावा कुछ भी अच्छा नहीं है. ‘आदिपुरुष’ में प्रभास को ठीक से नहीं दिखाया गया और वह भगवान राम की भूमिका में फिट नजर नहीं आ रहे हैं. दर्शक की इसी बात से प्रभास के फैंस भड़क गए और उसे पीटना शुरू कर दिया. आदिपुरुष एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसे दर्शकों से प्रशंसा और आलोचना दोनों मिल रही हैं. इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER