Video / व्हाट्सएप चैट के बाद अब जिया खान संग महेश भट्ट का ये वीडियो हो रहा है वायरल, यहां देखिए

ABP News : Aug 22, 2020, 04:52 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जहां सीबीआई जांच कर रही है तो वहीं हर दिन एक से एक नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं इसी बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब इसके बाद महेश भट्ट का जिया खान के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जिया खान और महेश भट्ट काफी क्लोज दिखाई दे रहे हैं। वहीं कमेंट बॉक्स पर नजर डाले तो यूजर्स का मानना है कि जिया इस दौरान काफी असहज दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस वीडियो में आवाज क्लीयर नहीं है। साथ ही यह भी नहीं पता चल पाया है कि वीडियो कब का है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का नाम काफी सुर्खियों में आ गया है। ऐसे में जहां दोनों की चैट और पुरानी तस्वीर, वीडियो वायरल हो रहे हैं तो वहीं अब महेश भट्ट और भी दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल कर यूजर्स अपने विचार शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स महेश भट्ट पर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि जिया खान की मौत का रहस्य भी अभी खुला नही हैं।

बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने गुरुवार को सुशांत मामले पर जांच की कमान अपने हाथ में ले ली है। केंद्रीय जांच एजेंसी की एक टीम फिलहाल मुंबई में ही अभिनेता की मौत की जांच में जुट गए हैं, जो 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे।

सीबीआई ने दिवंगत अभिनेता के पिता के।के सिंह के आधार पर रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सुशांत के पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फ्लैटमेट सैमुअल मिरांडा समेत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER