बॉलीवुड / कोरोना पॉजिटिव पाई गईं ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन, बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव

News18 : Jul 12, 2020, 03:26 PM
मुंबई। हाल ही में बच्चन फैमिली के दो सदस्य अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachahan) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इसके बाद उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया है। अब कोरोना टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई हैं। वहीं इसके अलावा जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता नंदा और नाती अगस्त्य नंदा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। बच्चन फैमिली में अब तक कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके फौरन बाद ही सभी स्टाफ मेंबर्स और परिवार के सदस्यों का टेस्ट करवाया गया। स्वैब टेस्ट में अमिताभ और अभिषेक को छोड़कर बच्चन फैमिली के बाकी सभी सदस्य कोरोना निगेटिव निकले थे। वहीं रविवार को हुए कोरोना टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं।

वहीं कोरोना की इस फाइनल जांच रिपोर्ट में जया बच्चन, श्वेता बच्चन, उनके दोनों बच्चे अगस्त्य और नव्या नवेली सभी कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। हालांकि परिवार की सबसे छोटी सदस्या आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने परिवार समेत सभी लोगों को हिलाकर रख दिया है। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए बच्चन फैमिली के सभी सदस्यों में कोरोना से लक्षण काफी हल्के हैं।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, उनके परिवार के बाकी सदस्य घर पर ही क्वारंटाइन में हैं। जुहू स्थित बच्चन फैमिली के दो बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अमिताभ और अभिषेक के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की बात सुनकर लोग काफी इमोशनल हैं और अमिताभ के कुछ प्रशंसकों ने विले पार्ले (पश्चिम) स्थित चिकित्सकीय केंद्र के बाहर एकत्र होने की कोशिश की। पुलिस ने उनसे वहां से जाने को कहा और उन लोगों को पुलिस ने सख्त लहजे में बता दिया कि उन्हें सड़क पर खड़े होने की अनुमति नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER