कोरोना / कोरोना की जद में ऐश्वर्या और आराध्या भी, जया बच्चन नेगेटिव, अमिताभ और अभिषेक भर्ती हैं अस्पताल में

Zoom News : Jul 12, 2020, 03:28 PM
Mumbai | जया बच्चन (Jaya Bachchan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और आराध्या (Aaradhya) की फाइनल कोरोना टेस्ट (Final Corona Test Report) रिपोर्ट आ गई है। कई तरह के रुमर्स के बाद अब यह साफ हो गया है कि बच्चन फैमिली की दो और सदस्य आराध्या और ऐश्वर्या राय भी कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव हैं। हालांकि सांसद जया बच्चन कोरोना नेगेटिव हैं। पूर्व कई तरह की खबरें चली थी, जिनमें ऐश और आराध्या के कोरोना नेगेटिव होने की बात कही गई थी। परन्तु अब महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने इसकी पुष्टि कर दी है। 

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना हो गया है. लेटेस्ट खबर की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। ये फैन्स और बच्चन परिवार के लिए परेशानी की बात है।

महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया कि- ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं। श्रीमती जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम दुआ करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द ठीक हो जाए। वहीं कोरोना की इस फाइनल जांच रिपोर्ट में जया बच्चन, श्वेता बच्चन, उनके दोनों बच्चे अगस्त्य और नव्या नवेली सभी कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। हालांकि परिवार की सबसे छोटी सदस्या आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने परिवार समेत सभी लोगों को हिलाकर रख दिया है। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए बच्चन फैमिली के सभी सदस्यों में कोरोना से लक्षण काफी हल्के हैं।

बता दें कि शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था। हालांकि अब उनके टेस्ट पॉजिटिव है। लेकिन जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव ही हैं। रविवार सुबह अमिताभ के बंगले जलसा को BMC से सैनिटाइज किया है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारनटीन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा।

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है। अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था। इसे बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अभिषेक ने भी ट्वीट कर बताया था कि वे कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने इस बारे में अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है। अभिषेक ने सभी से पैनिक ना करने की रिक्वेस्ट भी की थी।

वहीं कोलकाता में अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने के लिए पूजा और यज्ञ का आयोजन किया गया है। कोलकाता के श्यामबाजार में रहने वाले लोगों ने अमिताभ बच्चन के लिए शिव मंदिर में यज्ञ किया। इसके बाद ऑल सेलेब्रिटी फ्रेंड्स क्लब के सदस्यों ने भी बेहाला के चौरास्ता एरिया में पूजा रखी।

एक्ट्रेस रेखा का बंगला हुआ सील, सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि शनिवार शाम हल्के बुखार के चलते अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल गए थे। वहीं उनका कोरोना टेस्ट हुआ और पॉजिटिव पाया गया। अमिताभ के बाद उनके परिवार का टेस्ट भी हुआ, जिसमें अभिषेक बच्चन पॉजिटिव निकले। अच्छी बात ये रही कि घर के बाकी सदस्य यानि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER