दुनिया / पाकिस्तान में ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, तस्वीरें देखकर लोग हैरान रह गए

Zoom News : Feb 26, 2021, 04:57 PM
Pak: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल हो जाता है जिसे देखकर न केवल यूजर्स हैरान रह जाते हैं बल्कि उनकी चर्चा भी शुरू हो जाती है। इस कड़ी में, एक पाकिस्तानी लड़की की तस्वीरें जो बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी मिलती-जुलती दिख रही हैं। दरअसल, पाकिस्तानी मूल की लड़की और ब्लॉगर आमना इमरान का इंस्टाग्राम अकाउंट जबरदस्त चर्चा में है। कारण यह है कि उनका चेहरा बिल्कुल पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या की तरह है। आमना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों का लुक अक्सर सामने आता है, लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन का यह लुक सामने आया है, जो सभी को हैरान कर रहा है। ऐश्वर्या का यह लुक पाकिस्तानी मूल की एक लड़की का है, जिसका नाम आमना इमरान है

आमना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो हैं, जिसमें वह ऐश्वर्या को कॉपी करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरें देखकर फैंस हैरान रह गए थे कि क्या ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं या आमना इमरान।

जानकारी के मुताबिक, आमना इमरान एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं। आमना न केवल ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं, बल्कि उन्हें कॉपी करने में भी माहिर हैं। आमना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और ऐश्वर्या की एक साथ एक तस्वीर भी साझा की।

अपने कई वीडियो में आमना ऐश्वर्या की तरह अभिनय करती हुई नजर आती हैं। पाकिस्तान के कई समाचार प्लेटफार्मों में आमना इमरान की भी चर्चा होती है। आमना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सभी तस्वीरें साझा की हैं।

आमना इमरान अपने अकाउंट पर लगातार तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कभी वह साड़ी लुक में नजर आती हैं तो कभी वह फॉर्मल कपड़ों में। कुछ तस्वीरों में वह बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिख रही हैं।

फैन फॉलोइंग की बात करें तो आमना के इंस्टाग्राम पर करीब ढाई हजार लोग फॉलो करते हैं। फिलहाल उनका अकाउंट तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों पर काफी कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ऐसी कई लड़कियां अतीत में वायरल हो चुकी हैं, जो ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं। मराठी अभिनेत्री मानसी नाइक की भी ऐश्वर्या से तुलना की गई है। मानसी की कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें वह ऐश्वर्या की नकल करती हुई नजर आ रही हैं।

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का चेहरा सोशल मीडिया पर खोजा गया था, लेकिन मजेदार बात यह है कि शोएब अख्तर का चेहरा कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER