मनोरंजन / 'फिर प्रेग्‍नेंट हुई ऐश्‍वर्या राय, अभिषेक-ऐश की नई तस्‍वीरें देख Internet पर उठा सवाल

News18 : Nov 13, 2019, 11:24 AM
मुंबई. ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) की एक तस्‍वीर इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बनी हुई है। यूं तो ऐश्‍वर्या इस तस्‍वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, लेकिन इस तस्‍वीर में ऐश्‍वर्या के ड्रेसिंग स्‍टाइल के चलते सोशल मीडिया पर कई लोग एक सवाल पूछ रहे हैं। इस वायरल होती तस्‍वीर में ऐश्‍वर्या रेड कलर के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर को देख ऐश्‍वर्या के प्रेग्‍नेंट (Aishwarya Rai Pregnency) होने की खबरें फिर से सोशल मीडिया पर उठ खड़ी हुई हैं।

दरअसल हाल ही में ऐश्‍वर्या और अभिषेक (Aishwarya Abhishek) मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में नजर आए। इस पार्टी में अभिषेक ब्‍लैक सूट में नजर आए तो वहीं ऐश्‍वर्या फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची के रेड और गोल्‍डन गोटे वाले डिजाइनर सूट में नजर आईं। इन तस्‍वीरों में ऐश्‍वर्या का दुपट्टा उनके सामने की तरफ फैला हुआ था, जिसमें उनका पेट ढका हुआ नजर आ रहा था। ऐसे में इंटरनेट पर कई यूजर यह सवाल उठाने लगे कि क्‍या ऐश्‍वर्या प्रेग्‍नेंट हैं। कई यूजर्स का कहना है कि ऐश अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश में ऐसा कर रही हैं।

बता दें कि ऐश्‍वर्या और अभिषेक ने वर्ष 2007 में 20 अप्रैल को शादी की थी। शादी के 12 सालों बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हुआ है। बीच में दोनों के बीच तनाव की कई अफवाहें फैलीं, लेकिन ये सब आखिर झूठ साबित हुईं... ऐसे ही ऐश्वर्या-अभिषेक बॉलीवुड के आदर्श कपल नहीं कहे जाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER