Pro Kabaddi League / अमिताभ संग ऐश्वर्या राय दिखीं अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को सपोर्ट करती- बेटी आराध्या भी आईं नजर

Zoom News : Jan 07, 2024, 04:15 PM
Pro Kabaddi League: हाल ही में एक मैच के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन और आराध्या बच्चन को अभिषेक बच्चन और उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करते देखा गया। शनिवार की रात ऐश्वर्या, अमिताभ और आराध्या ने मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में कबड्डी मैच में शामिल हुए। पूरा बच्चन परिवार अभिषेक के साथ स्टैंड पर बैठे थे और साथी ही सभी ने जयपुर पिंक पैंथर्स की जर्सी पहनी हुई थी। जयपुर पिंक पैंथर्स का मुकाबला यू मुंबा से था। तलाक की खबरों को नकारते हुए अभिषेक और ऐश्वर्या एक बार फिर साथ नजर आए है।

अभिषेक बच्चन को सपोर्ट करने पहुंचीं ऐश्वर्या राय

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे अमिताभ, ऐश्वर्या राय और आराध्या के सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में बच्चन परिवार के सदस्यों को टीम को चीयर करते देखा गया। जब से मैच शुरू हुआ था तब से ऐश्वर्या, अमिताभ और आराध्या पहले मिनट से ही मैच देखते नजर आए। अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे-बहू और पोती के साथ इस मैच का भरपूर मजा लिया।

यहां देखें अभिषेक-ऐश्वर्या का वीडियो-

अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम की हुई जीत

मैच मुंबा यू के 31 अंक और जयपुर पिंक पैंथर्स के 41 अंक के साथ समाप्त हुआ। बता दें कि अभिषेक बच्चन, बंटी वालिया के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स के सह-मालिक हैं। टीम ने 2014 में प्रो कबड्डी लीग में खेलना शुरू किया। राज शमानी के साथ एक पॉडकास्ट में अभिषेक ने टीम में निवेश के बारे में बात की थी और कहा- 'हमें कुछ भी नहीं पता था, एक टीम कैसे बनानी है, एक टीम को कैसे बनाए रखना है, चलाने की लागत क्या है, कुछ भी नहीं। यह सचमुच अंधेरे में तीर चलाने जैसा था। मुझे विश्वास था कि लोग भी हमें सपोर्ट करेंगे। मुझे लगा कि यह काम कर सकता है' उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने एक टीम खरीदने का फैसला क्यों किया। इसके बाद अभिषेक बच्चन ने बताया कि उन्होंने अपने निवेश से कितने पैसे कमाए। जो चीज बहुत कम बजट में शुरू हुई आज उसकी कीमत सैकड़ों करोड़ में है।'

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म 'घूमर' में नजर आए थे। वहीं अब आने वाले दिनों में अभिषेक बच्चन 'हेरा फेरी 3', 'द बिग बुल 2' और 'बी हैप्पी' में नजर आएंगे। अभिषेक ने साल 2000 में जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बाॅलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म से उनके अपोजिट करीना कपूर ने डेब्यू किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER