Viral Video / आधी रात हुई अजय देवगन की पिटाई? वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 29, 2021, 11:02 AM
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आधी रात को दो गुटों में हुई लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जिस वक्त यह घटना हुई, अजय देवगन नशे की हालत में थे। उनका कार पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद लोगों ने मिलकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी है। हालांकि, वीडियो में उतना साफ नहीं और इसमें किसी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा, लेकिन मिलती-जुलती पर्सनालिटी के चलते सोशल मीडिया यूजर वीडियो में एक्टर की पिटाई का दावा कर रहे हैं।

एक यूजर ने इस पूरी घटना का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सफेद शर्ट पहने एक शख्स की पिटाई होते देखा जा सकता है। वीडियो पोस्ट करते हुए इस शख्स ने लिखा है- 'मुझे नहीं पता कि ये अजय देवगन हैं या नहीं। लेकिन, लोगों में किसान आंदोलन को लेकर गुस्सा फैलता दिख रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैल रहा है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये अजय देवगन हैं।

हालांकि इस वीडियो के पड़ताल पर पता चलता है कि यह वीडियो राजधानी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास बने एयरोसिटी का है, जहां बीती रात पार्किंग को लेकर दो गुटों के बीच लड़ाई शुरू हुई। देखते ही देखते ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि कई लोग इसमें शामिल हो गए और एक शख्स को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस लड़ाई का  वीडियो में नजर आ रहा शख्स बेहद नशे की हालत में दिखाई दे रहा है। उसका चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा, लेकिन हमारी पड़ताल में पता चला है कि इस घटना का अजय देवगन से कोई संबंध नहीं। घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER