Bollywood / अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' के पूरे हुए 9 साल

Zoom News : Jul 22, 2020, 06:58 PM
By News Helpline . Mumbai | रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म "सिंघम" को रिलीज़ हुए आज 9 साल पूरे हो गए हैं। 22 जुलाई साल 2011 को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म में अजय देवगन एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे, और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था।


फिल्म के 9 साल पूरे होने के इस खास दिन को अजय देवगन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसका जश्न मनाते हुए अजय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा, "सिंघम के 9 साल। एक मूवी जिसने "खांकी की वर्दी" की बहादुरता को सलाम किया ; आज के फ्रंट लाइन वॉरियर्स। अब #सिंघम प्राइम वीडियो पर देखिए।"


इस फ़िल्म की वजह से ही बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को सिंघम का टैग मिला और उन्हें बॉलीवुड का सिंघम कहा जाता है। बता दें इस फिल्म के गाने और डायलॉग भी बहुत पॉपुलर हुए थे। फिल्म में अपने जबरदस्त एक्शन से अजय ने सबका दिल जीत लिया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।


अजय के अलावा इस फिल्म में काजल अग्रवाल और प्रकाश राज भी मुख्य किरदारों में थे। और जबकि इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया था। इसी फिल्म के साथ रोहित शेट्टी ने कॉप यूनिवर्स पर फिल्में बनाने की शुरुआत की।


सिंघम के सुपरहिट होने के बाद रोहित शेट्टी ने इस फिल्म का सीक्वल ‘सिंघम रिटर्न्स’ बनाया, जो 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ करीना कपूर खान नजर आई थीं। साल 2018 में रोहित ने रणवीर सिंह और सारा अली खान के साथ फिल्म "सिंबा" बनाई।


और अब रोहित शेट्टी की एक और कॉप यूनिवर्स फिल्म "सूर्यवंशी" रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन लॉकडाउन के कारण रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER