Bollywood / दृश्यम 2 को लेकर अजय देवगन का हिंट, शेयर किए पुराने पुराने बिल और टिकट

Zoom News : Sep 27, 2022, 05:10 PM
Bollywood | अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम‘ को समीक्षकों के साथ दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सस्पेंस-थ्रिलर यह फिल्म साल 2015 में आई थी। उसके बाद से इसके सीक्वल का इंतजार किया जा रहा था। अब आखिरकार अजय देवगन ने फिल्म को लेकर बड़ा हिंट दिया है। जिसके बाद फैन्स के बीच बेताबी बढ़ गई है। अभिनेता ने मंगलवार को सोशल मीडिया पेज पर कुछ पुराने  बिल्स और टिकट शेयर किए हैं जो कि ‘दृश्यम‘ में दिखाए गए थे। फिल्म जहां खत्म हुई थी इसके आगे की कहानी को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई थी।

दिखाए पुराने बिल्स और टिकट

अजय देवगन ने जो बिल शेयर किए हैं वो 3 अक्टूबर 2014 के हैं। ‘दृश्यम‘ में अजय देवगन अपने बचाव के रूप में इन्हीं बिल्स को दिखाते हैं। इसमें एक अशोक रेस्टोरेंट का बिल है, जहां से उन्होंने 4 पावभाजी और 3 एक्ट्रा पाव ऑर्डर किया था। वह स्वामी चिन्मयानंद जी के महासत्संग की एक सीडी दिखाते हैं और 4 लोगों के लिए पंजीम से पोंडोलेम का टिकट है।

टीजर का इंतजार

जिन लोगों ने ‘दृश्यम‘ देखी है अजय देवगन का पोस्ट देखकर यादें ताजा हो गई होंगी। अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ पुराने बिल्स हाथ लगे आज।‘ माना जा रहा है कि जल्द ही ‘दृश्यम‘ का पोस्टर या टीजर रिलीज किया जा सकता है। फैन्स ने पोस्ट पर कमेंट शुरू कर दिए कि टीजर 2 अक्टूबर को आ सकता है।

यूजर्स के कमेंट्स

एक फैन ने कमेंट किया, ‘दृश्यम 2 का बेसब्री से इंजार है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘तब्बू मैम  फिर से वो केस ओपन करने की तैयारी कर रही हैं। होम मिनिस्ट्री से परमीशन मांगी हैं। संभल कर रखिए बिल्स सर।‘ एक ने कहा, ‘दृश्यम 2 का प्रमोशन शुरू हो गया है। कह सकते हैं यह बड़ी हिट होगी।‘ 

कब रिलीज होगी फिल्म

‘दृश्यम‘ का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था। अजय देवगन के अलावा इसमें तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर, ऋषभ चड्ढा ने अहम किरदार किए। यह फिल्म 2013 में इसी नाम से आई मलयालम फिल्म की रीमेक है। ‘दृश्यम 2‘ के निर्देशक अभिषेक पाठक हैं। फिल्म 18 नवंबर 2022 को आएगी। साल 2021 में इसी नाम से मलयालम फिल्म रिलीज हुई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER