सोशल मीडिया / अजय-काजोल की बेटी नीसा देवगन ने शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें, हो रही हैं वायरल

Zoom News : Jan 25, 2022, 03:44 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अभिनेता अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। इसकी वजह है कि फैंस नीसा देवगन के बारे में जानने को लेकर उत्सुक रहती हैं, जिस कारण उनकी तस्वीरों को प्रशंसकों का खूब प्यार मिलता है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब नीसा देवगन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इससे पहले भी उनकी कई बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चाओं का विषय रही हैं। उनकी एक मिरर सेल्फी भी खूब वायरल हुई थी। 

यह मिरर सेल्फी लिफ्ट में क्लिक की गई थी।


उससे पहले नीसा देवगन की हरे रंग के टॉप में एक बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया था। फोटो में काजोल की बेटी नीसा देवगन को हरे रंग की क्रॉप्ड क्रोकेट टॉप पहने हुए, बेहद बोल्ड अंदाज में कैप्चर किया गया था। गौरतलब है कि नीसा देवगन वर्तमान में स्विट्जरलैंड में हैं और ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले वह अपनी स्कूली शिक्षा के लिए सिंगापुर में थीं।

हालांकि नीसा के पास अपना कोई आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल नहीं है। लेकिन उसके बाद भी उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। अब उनकी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें नीसा देवगन मुस्कुराते हुए अलग-अलग पोज में दिख रही हैं। नीसा देवगन की एक और बोल्ड तस्वीर काफी सुर्खियों में रही थी जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में अपनी अदाएं दिखा रही थी। नीसा देवगन जानती हैं कि कैसे सुर्खियों में रहा जाता है, जिस कारण बिना ऑफिशियल हैंडल के भी उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER