बॉलीवुड / अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए दान किए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

Zoom News : Apr 28, 2021, 10:50 AM
बॉलीवुड: देश में चल रहे मुश्किल हालातों को देखते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज अब आम जनता की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर ये सभी सितारों लोगों के ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं और सभी से उनकी मदद करने की अपील कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने लोगों तक ऑक्सीजन पहुंचाकर उनकी जान बचाने का फैसला लिया है.  

अक्षय और ट्विंकल ने किया 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का दान

वहीं अक्षय के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए लोगों की मदद के लिए करीब 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फैसला किया है. और इसके लिए वो एक पंजीकृत एनजीओ की तलाश कर रहे हैं. ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों से मदद मांगते हुए लिखा कि, ''कृपया, मुझे सत्यापित, भरोसेमंद और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दीजिए, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांटने में मदद कर सके.'' साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, ये सभी कंसंट्रेटर्स उनके पास सीधे यूके से पहुंचाए जाएंगे.

अक्षय कुमार ने किए थे 1 करोड़ रुपए दान

इसके साथ ही ट्विंकल ने ये भी जानकारी दी है कि, हमारे साथ-साथ लंदन में भारतीय मूल के दो डॉक्टर्स ने 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने का फैसला किया है. तो अब मदद के लिए कुल 220 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांट जाएंगे.

वहीं इससे पहले अक्षय ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए दान किए थे. जिसके बाद गौतम ने ट्विटर पर अक्षय कुमार को धन्यवाद भी दिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER