बॉलीवुड / कातिलाना लुक में नजर आए अक्षय कुमार, जानें कब होगी रिलीज नई फ़िल्म बच्चन पांडे

Zoom News : Jan 23, 2021, 02:28 PM
बॉलीवुड: एक्टर अक्षय कुमार ने उनकी आने वाली अगली फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट के बारे मे बताया है। उन्होंने यह घोषणा रिपब्लिक डे के कुछ दिनों पहले ही कर दी है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बच्चन पांडे अगले साल 26 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी। यानी अक्षय कुमार के फैन्स को उन्हे इस फिल्म में बड़े पर्दे पर देखने के लिए साल भर का इंतजार करना पड़ेगा।  

ट्विटर पर अपनी एक क्लोजअप फोटो के साथ अक्षय ने लिखा, "उनका एक लुक ही काफी है!  बच्चनपांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज़ हो रही है!" इस फोटो में अक्षय कुमार को गंभीर मुद्रा मे देखा जा सकता है। भूरे रंग की शर्ट पहने अक्षय इसमें सर पर एक पट्टी बांधे नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने गले में एक मोटा चेन भी पहन रखा है। इस तस्वीर में उनकी एक आंख नीली नजर आ रही है, जो इस इस तस्वीर को और ज्यादा सीरियस और डरावना बना रही है। 

बच्चन पांडे की टीम, जिसमें अक्षय, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज शामिल हैं, इस समय जैसलमेर में हैं जहां इस महीने उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

जहां कास्ट और क्रू मेंबर्स लोकेशन से कई फोटोज शेयर करते रहे हैं, वहीं फिल्म को लकेर अक्षय कुमार के पहले लुक ने सबका ध्यान अपीन ओर खींचा है। 52 वर्षीय अभिनेता इस फिल्म में ऐसे अवकार में नजर आएंगे जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है। 

फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और कथित तौर पर राजस्थान के गडीसर झील जैसी जगहों पर शूट किया जाएगा। फिल्म में बच्चन पांडे का का रोल अक्षय कुमार निभा रहे हैं, जो एक गैंगस्टर है लेकिन अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में हैं, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है। अक्षय कुमार को आखिरी बार लक्ष्मी में एक ट्रांसजेंडर के भूत की भूमिका में देखा गया था। अभिनेता ने पहली बार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER