मनोरंजन / अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ किया ऐसा प्रैंक, बेबो ने गुस्‍से में निकाली आंखें

News18 : Dec 03, 2019, 11:46 AM
बॉलीवुड डेस्क | अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी एक बार फिर फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' (Good Newwz) में साथ नजर आने वाली है। इस फिल्‍म में अक्षय और करीना हसबैंड-वाइफ बने नजर आएंगे। यूं तो इन दोनों के बीच काफी अच्‍छी केमिस्‍ट्री है, लेकिन इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ कुछ ऐसी हरकत की, जिसपर करीना बुरी तरह भड़क गईं। हालांकि जब उन्‍हें असलीयत का पता चला तो वो भी मुस्‍कुरा गईं।

दरअसल 'गुड न्‍यूज' की शूटिंग का एक मेकिंग वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय और करीना एक सीन की शूटिंग के लिए कॉफी टेबल पर बैठे हैं। अक्षय डायरेक्‍टर को इशारा करते हैं कि एक बार और ये सीन करते हैं। करीना अपने आप में खोई हैं कि तभी अक्षय अपने हाथ का कॉफी मग करीना के मुंह की तरफ उछालते हैं। इसपर करीना बुरी तरह भड़क जाती हैं। हालांकि तुरंत अक्षय को हंसता हुआ देखकर वह समझ जाती हैं कि ये उनके साथ प्रैंक किया गया है। दरअसल अक्षय ने जो ये कप उछाला था, वह खाली था।

बता दें कि 'गुड न्‍यूज' में इस फिल्‍म में करीना और अक्षय के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में आईवीएफ जैसे गंभीर विषय को हल्‍के और मजेदार अंदाज में सामने लाया गया है। फिल्‍म का एक पूरा 'बिहाइंड द सीन' वीडियो भी अक्षय कुमार ने शेयर किया है। बता दें कि ये फिल्‍म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER