बॉलीवुड / ट्रांसजेंडरों के लिए बनाए जा रहे घर के लिए अक्षय कुमार ने किये दान 1.5 करोड़ रुपये

ABP News : Mar 02, 2020, 12:51 PM
मुंबई: नेशनल अवार्ड विजेता अक्षय कुमार और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्देशक राघव लॉरेंस ने एक अच्छी पहल करते हुए चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाने का फैसला लिया है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पोस्ट के अनुसार, अक्षय ने चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए पहली बार बन रहे घर के लिए 1.5 करोड़ रुपये दान में दिए हैं।

वीरल ने लिखा है, "चेन्नई में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए बनाए जा रहे घर के लिए अक्षय कुमार ने 1.5 करोड़ रुपये दान में दिए हैं। 'लक्ष्मी बॉम्ब' अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक राघव लॉरेंस चेन्नई में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए घर का निर्माण कर रहे हैं।"

राघव ने भी सोशल मीडिया के माध्यम ट्रांसजेंडरों के उत्थान के लिए उन्हें आश्रय देने की जानकारी साझा की। भयानी ने लिखा, "अक्षय का भी शुक्रिया जो उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये इसी नेक काम के लिए दिए।"

उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने वाले हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार ने आज अपनी आने वाली फिल्म में अपने लुक का खुलासा किया है। इस लुक में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं। इस किरदार को लेकर अक्षय का कहना है कि यह एक ऐसा किरदार है जिसे लेकर वो उत्साहित भी हैं और नर्वस भी। उन्होंने कहा कि कम्फर्ट जोन के बाहर ही जिंदगी की शुरुआत होती है।

अक्षय ने ट्विटर पर अपनी इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अपने लुक की एक झलकी साझा की है। इस तस्वीर में अक्षय एक लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर लाल बिंदी और सिर पर जुड़ा है। वह किसी मंदिर में देवी मां की प्रतिमा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "नवरात्रि अपने अंदर की देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है। इस शुभ अवसर पर, मैं लक्ष्मी के रूप में मेरे लुक को आपके साथ साझा कर रहा हूं। एक ऐसा चरित्र जिसे लेकर मैं उत्साहित भी हूं और नर्वस भी, लेकिन फिर बात यही आती है कि जिंदगी की शुरुआत कम्फर्ट जोन के बाहर ही होती है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER