बॉलीवुड / 'चिकनी चमेली’ बनीं कटरीना कैफ, अक्षय कुमार ने खींची कपिल की टांग

Zoom News : Nov 06, 2021, 09:17 AM
बॉलीवुड | अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के दोनों कलाकार लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ जल्द ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही दोनों सितारे इस शो के सेट पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे। अब मेकर्स ने द कपिल शर्मा शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया है। इस प्रोमो को देखने के बाद आप कपिल शर्मा के शो का अपकमिंग एपिसोड देखने के लिए बेताब हो जाएंगे।  

अक्षय ने खींची कपिल की टांग  

प्रोमो में अक्षय कुमार सभी के सामने कपिल शर्मा की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में अक्षय कुमार कह रहे हैं कि वो कपिल के शो पर आने के लिए पैसे नहीं लेते हैं। ऐसे ही कपिल भी उनके फिल्म में काम कर लें लेकिन पैसे ना लें।  

>कटरीना बन गईं चिकनी चमेली  

द कपिल शर्मा शो पर पहुंचते ही कटरीना कैफ तो चिकनी चमेली बनकर धमाल मचाती हुई नजर आईं। सामने आए प्रोमो में कटरीना कैफ की अदाएं देखती ही बन रही हैं। कटरीना के साथ-साथ अक्षय कुमार और कपिल शर्मा भी झूमते हुए नजर आ रहे हैं।  

अक्षय की फिल्म है ब्लॉकबस्टर 

जो लोग अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी देख ली है, वो इसे ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। ट्विटर पर लोग इस फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ लिखते ही जा रहे हैं। तमाम लोगों ने इस फिल्म को मसाला एंटरटेनर करार दिया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER