बॉलीवुड / अक्षय ने ‘रक्षा बंधन’ वाली बहनों को दिए स्पेशल गिफ्ट, बीवी के लिए भी खरीदा कुछ खास

Zoom News : Aug 07, 2022, 08:56 PM
Film Raksha Bandhan Promotions City Tours: फिल्म बना लेना तो सिर्फ आधा काम है. दर्शकों तक उसे पहुंचाना और दर्शकों को थियेटर्स तक लाने के बाद ही काम पूरा होता है. लेकिन यह जरा भी आसान नहीं है. पिछली कुछ फिल्मों के उम्मीद के मुताबिक नतीजे न आने के बाद अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन को प्रमोट करने के लिए शहर-शहर घूम रहे हैं. फिर उनके सामने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस टक्कर का सबको इंतजार है. रक्षाबंधन अगले हफ्ते रक्षाबंधन के अवसर पर 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है. इसके प्रमोशन में अक्षय रात-दिन एक किए हुए हैं. अलग-अलग शहरों में घूमने के साथ वह तमाम जगहों पर अपनी ऑनस्क्रीन बहनें के लिए कुछ न कुछ गिफ्ट भी खरीद रहे हैं. दुबई और पुणे के बाद पिछले दिनों वह फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर में थे. जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसके बाद वह फिल्म की टीम के साथ इंदौर के प्रसिद्ध 56 दुकान इलाके में गए. वहां से उन्होंने अपनी पर्दे की बहनों के लिए इंदौर के फेमस नमकीन खरीदे.

हैदराबाद के मोती

इंदौर के बाद रक्षा बंधन की टीम हैदराबाद पहुंची. इसे मोतियों का शहर भी कहा जाता है. यहां एक मल्टीप्लेक्स में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अक्षय अपनी ऑन स्क्रीन बहनों को हैदराबाद के सुप्रसिद्ध एमजी बाजार ले गए. वहां उन्होंने इन बहनों को बेशकीमती मोतियों के सैट उपहार के तौर पर खरीदकर दिए. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल के लिए भी मोतियों का सैट खरीदा.

बंधनी साड़ी का गिफ्ट

हैदराबाद के बाद फिल्म की टीम गुजरात के अहमदाबाद में अक्षय के फैंस से मिली. टीम ने सबसे आग्रह किया कि वे रक्षा बंधन देखने जरूर जाएं. इसके बाद अक्षय अहमदाबाद के मार्केट में घूमे और अपनी रक्षा बंधन वाली बहनों को उन्होंने बंधनी साड़ियां खरीद कर गिफ्ट में दीं. फिल्म की रिलीज तक अक्षय और उनकी टीम का और भी शहरों में घूमना जारी रहेगा. आनंद एल राय फिल्म के निर्देशक हैं. वह भी टीम के साथ सफर कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी अहम भूमिकाएं निभा रही हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER