Bollywood / अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल के फैंस के लिए गुड न्यूज, होगा बड़ा धमाका

Zoom News : Feb 19, 2023, 12:14 AM
Bollywood: अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी तीनों ही जब पर्दे नजर आए तो धमाकेदार कॉमेडी की. फिर खबर आई कि अक्षय अब ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं होंगे. फैंस के लिए ये एक बुरी खबर थी कि वह अपनी चहीते स्टार को इस फिल्म में नहीं देख पाएंगे. जब भी कॉमेडी फिल्मों की बात होती है तो इस फिल्म का जिक्र जरूर होता है. फिल्म के पहले और दूसरे दोनों ही पार्ट को काफी पसंद किया गया था. अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट के तीनों स्टार अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

जब अक्षय ने एक इवेंट पर आकर इस बात का खुलासा किया था वह अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, तो फैंस का दिल पूरी तरह टूट गया था और अक्षय के फैन्स ने ट्विटर पर ट्रेंड भी चलाया कि अक्षय नहीं तो ‘हेरा फेरी 3’ भी नहीं. सोशल मीडिया पर उस दौरान ये खूब हंगामा हुआ था. इसके बबाद फैंस को कुछ राहत वाली खबरें आनी शुरू हुईं और रिपोर्ट्स में आया कि ‘हेराफेरी’ फ्रैंचाइजी के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला अक्षय संग बातचीत कर रहे हैं. अब हालिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि इस बेहतरीन तिकड़ी की ओर से फैन्स को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है.

तीन फिल्मों में नजर आएंगी तिकड़ी

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल सिर्फ अब ना सिर्फ ‘हेरा फेरी 3’, बल्कि इसके अलावा भी दो और फिल्मों के सीक्वल में नजर आ सकते हैं. खबर तो ये भी है कि इस तिकड़ी ने हाल ही में मुंबई में एक प्रोमो शूट भी किया है जिसमें वो तीन फिल्मों में एक साथ नजर आने की घोषणा करने वाले हैं.

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि अक्षय कुमार , सुनील शेट्टी और परेश अब ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल के साथ-साथ ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘वेलकम’ के सीक्वल में भी साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आ सकते हैं. फिलहाल तीनों की फिल्मों को लेकर बात की जा रही है. लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. लेकिन इन तीनों हिट एक्टर्स का साथ आना कन्फर्म है.’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER