Bollywood / अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर, बोले- 'मैं नहीं चाहता, कोई घर पर पहुंचे और पूछे कि...'

Zoom News : Feb 24, 2023, 05:21 PM
अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके साथ वह कनाडा की नागरिकता बदलने को लेकर भी चर्चाओं में बने हैं. साल में करीब चार फिल्में करने वाले ‘खिलाड़ी कुमार’ बॉलीवुड के उन एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं, जो सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरते हैं. इसके लिए पिछले साल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की तरफ से उन्हें सम्मानित किया गया था और सम्मान पत्र भी दिया गया था. हाल ही में उन्होंने खुद माना कि वह सबसे ज्यादा टैक्स पेयर हैं.

अक्षय कुमार के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा, क्योंकि पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल मचा नहीं सकी. लेकिन इसके बाद भी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर बने हुए हैं.

पापा से सीखा टैक्स टाइम पर भरना

‘सेल्फी’ एक्टर ने एक चैनल से बात की. उन्होंने बताया कि कैसे वह अपना टैक्स टाइम पर भर देते हैं. अक्षय ने खुलासा किया कि उन्हें एकाउंटेंट का बेटा होने और समय पर अपने करों का भुगतान करने पर गर्व महसूस होता है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे मेरे पिता ने ही सिखाया था कि बेटा अपना टाइम पर अपना टैक्स भरते रहना. अक्षय ने आगे कहा, ‘मैं नहीं चाहता कि घर कोई पर आए और ये पूछे कि घर पर कहां माल छिपा रखा है आपने’.

पासपोर्ट बदलने के लिए एक्टर ने किया अप्लाई

इसी इंटरव्यू में अपनी कनाडाई नागरिकता के बारे में उन्होंने बात की थी. अक्षय ने कहा कि जब कभी भी लोग उनके कनाडा के होने पर ताने मारते है, तो बहुत बुरा लगता है. उन्होंने बातचीत में स्वीकार किया, ‘भारत मेरे लिए सबकुछ है. मैंने जो भी कमाया है, यहां रहकर कमाया है और मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे लौटाने का मौका मिला है. मुझे खराब लगता है जब लोग मेरी नागरिकता पर सवाल खड़े करते हैं. वह किसी भी बारे में कुछ नहीं जानते. बस बातें बनाते हैं.’ एक्टर ने बताया कि उन्होंने पासपोर्ट बदलने के लिए अप्लाई कर दिया. मेरा पासपोर्ट जल्द बदलकर वापस आएगा.

मलयालम फिल्म का रीमेक है ‘सेल्फी’

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सेल्फी’ आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह मलयालम सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिंदी रीमेक है. फिल्म में अक्षय के अलावा इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पैंटी की भी अहम भूमिका है. राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER